scriptग्राहकों से बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए  आईसीआईसीआई बैंक ने ट्विटर से करार किया | ICICI bank did agreement with twitter for better customer service | Patrika News
उद्योग जगत

ग्राहकों से बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए  आईसीआईसीआई बैंक ने ट्विटर से करार किया

देश की अग्रणी निजी क्षेत्र के बैंक आईसीआईसीआई ने अपने ग्राहकों के साथ इंटरनेट के जरिए बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए दुनिया की दिग्गज सोशल नेटवर्किं ग कंपनी ट्विटर से करार किया। 

Dec 28, 2016 / 10:56 pm

आलोक कुमार

ICICI Bank

ICICI Bank


नई दिल्ली। देश की अग्रणी निजी क्षेत्र के बैंक आईसीआईसीआई ने अपने ग्राहकों के साथ इंटरनेट के जरिए बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए दुनिया की दिग्गज सोशल नेटवर्किं ग कंपनी ट्विटर से करार किया। इस करार के तहत बैंक को अपने ग्राहकों की शिकायतें पाने और उनके तत्काल समाधान में सहूलियत होगी।

आईसीआईसीआई भारत का पहला ऐसा बैंक बन गया है, जिसने अपने ट्विटर अकाउंट ‘आईसीआईसीआईबैंक केयर’ में ग्राहक सेवा का फीचर शुरू करेगी।

ट्विटर की एशिया-प्रशांत क्षेत्र के वरिष्ठ निदेशक (बिजनेस डेवलपमेंट) अरविंदर गुजराल ने कहा, “हमारे ट्विटर अकाउंट में शुरू किए गए नवीन ग्राहक सेवा फीचरह के जरिए हमें उम्मीद है कि हम अपने ग्राहकों के साथ डिजिटल माध्यम पर कहीं बेहतर संबंध बना सकेंगे और अपने संबंधों को मजबूती प्रदान करेंगे।”

आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ट्विटर अकाउंट में सपोर्ट इंडिकेटर, मैसेज बटन और सीधी बातचीत के लिए संपर्क की सुविधा शुरू की है, जिसके जरिए ग्राहक बैंक को अपनी प्रतिक्रियाएं दे सकते हैं।

बैंक के ये नए फीचर पूरी दुनिया में इस्तेमाल किए जा सकेंगे।

आईसीआईसीआई बैंक के सीनियर महाप्रबंधक सुजीत गांगुली ने कहा, “ग्राहकों से मिलने वाली प्रतिक्रिया पर हम अपने इकोसिस्टम साझेदारों के सहयोग से लागू कर सकते हैं। बैंक के ट्विटर हैंडल पर मैसेज बटन और सपोर्ट इंडिकेटर को ग्राहक सेवा सेटिंग पेज पर शुरू किया जाएगा।”

Home / Business / Industry / ग्राहकों से बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए  आईसीआईसीआई बैंक ने ट्विटर से करार किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो