scriptअब किस्तों में ले सकेंगे स्पाइसजेट का टिकट, यह है नई स्कीम | Now, tickets of Spicejet available in installments, this is new scheme | Patrika News

अब किस्तों में ले सकेंगे स्पाइसजेट का टिकट, यह है नई स्कीम

Published: Jul 24, 2015 09:16:00 am

स्पाइसजेट ने “बुक नाउ पे लेटर” की पेशकश की है जिससे किस्तों में
स्पाइसजेट के किराए का भुगतान किया जा सकता है

Spicejet-4

Spicejet-4

नई दिल्ली। किफायती विमानन सेवा देने वाली एयरलाइन स्पाइसजेट ने “बुक नाउ पे लेटर” की पेशकश की है जिसके तहत चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक करने पर उसका भुगतान 12 मासिक किस्तो में की जा सकेगी। इसके लिए कई बैंकों के साथ रणनीतिक करार किया है और उन बैंकों के क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक करने पर उसका भुगतान 3, 6, 9 और 12 मासिक किस्तों में किया जा सकेगा।
कंपनी के मुताबिक ग्राहक अपनी सुविधानुसार किस्त की रकम तय कर सकेंगे। इस ऑफर का लाभ एक्सिस बैंक, एचएसबीसी, कोटक और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के क्रेडिट कार्ड से उठाया जा सकता है। इस योजना के तहत 12-14 फीसदी ब्याज दर लागू होगी। गौरतलब है कि क्रेडिट कार्ड की आम मासिक किस्तों पर यह दर 36 फीसदी से अधिक होती है।
कंपनी ने कहा कि 5000 रूपए के किराए के मामले में इस योजना के तहत ब्याज शुल्क पर 1000 रूपए से अधिक की बचत हो जाएगी। कंपन ने बयान में कहा, “यह सुविधा केवल स्पाइसजेट की वेबसाइट के जरिए बुकिंग पर ही दी जाएगी। रिफंड के मामले में ग्राहकों को बुकिंग पर लगाया जा चुका ब्याज शुल्क चुकाना होगा।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो