scriptधारवाड़ में टाटा मार्कोपोलो मोटर्स की दुकान बंद! | tata-marcopolo-manufacturing-plant-shutter-closed-due-to-labor-strike | Patrika News

धारवाड़ में टाटा मार्कोपोलो मोटर्स की दुकान बंद!

Published: Feb 09, 2016 02:01:00 pm

लगातार बिगड़ती स्थिति एवं लोगों और उपकरणों की सुरक्षा को खतरा पैदा होने के मददेनजर कंपनी ने छह फरवरी से तालाबंदी की घोषणा की

Tata Marcopolo

Tata Marcopolo

नई दिल्ली। टाटा मार्कोपोलो मोटर्स के धारवाड़ संयंत्र में तालाबंदी की घोषणा की गई है। वेतन वद्धि की मांग को लेकर कर्मचारियों द्वारा अवैध हड़ताल करने के बाद संयंत्र में तालाबंदी की घोषणा की गई है। इस बात की जानकारी टाटा मोटर्स ने मंगलवार को दी।

टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने कहा कि लगातार बिगड़ती स्थिति एवं लोगों और उपकरणों की सुरक्षा को खतरा पैदा होने के मददेनजर कंपनी ने छह फरवरी से तालाबंदी की घोषणा की है। धारवाड़ में टाटा मार्कोपोलो संयंत्र में 2,500 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं और इस संयंत्र की क्षमता सालाना 15,000 से अधिक बसों का विनिर्माण करने की है।

कंपनी ने कहा कि कर्मचारी 31 जनवरी, 2016 को अवैध हड़ताल पर उतारू हो गए और बड़ी संख्या में कर्मचारी काम पर नहीं आए जिससे संयंत्र के प्रबंधन को एक फरवरी को परिचालन अस्थायी रूप से बंद करने को बाध्य होना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो