Patrika Hindi News

जियो ऑफर्स की बढ़ी तारीख की होगी समीक्षा, पढ़िए, TRAI ने क्या कहा... 

Updated: IST JIO Offers
गुरुवार को मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो की फ्री कॉलिंग और फ्री डेटा सर्विस की अवधि 31 मार्च तक बढ़ाने का ऐलान किया है। इससे पहले यह ऑफर 31 दिसंबर तक के लिए ही था...

नई दिल्ली. टेलीकॉम रेगुलेटरी (ट्राई) ने कहा है कि वह रिलायंस जियो की नई पेशकश की समीक्षा करेगा। गुरुवार को मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो की फ्री कॉलिंग और फ्री डेटा सर्विस की अवधि 31 मार्च तक बढ़ाने का ऐलान किया है। इससे पहले यह ऑफर 31 दिसंबर तक के लिए ही था।

'...देखेंगे गाइडलाइंस के मुताबिक है या नहीं'

इस संबंध में ट्राई के चेयरमैन आरएस शर्मा ने कहा, 'हमारे समक्ष जो भी शुल्क दर दाखिल किया जाता है उसकी जांच-पड़ताल की जाती है। इस बात की भी जांच की जाएगी कि नई घोषणा ट्राई की गाइडलाइंस के मुताबिक है या नहीं। हम उचित समय पर प्रतिक्रिया देंगे।' उल्लेखनीय है कि किसी भी टेलीकॉम कंपनी के प्रमोशनल ऑफर्स के संबंध में ट्राई के कुछ नियम हैं। फ्री सर्विसेस को लेकर अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी आपत्ति जता चुकी हैं।

ये हैं ऑफर डिटेल्स

जियो ने लॉन्चिंग के दौरान ग्राहकों को फ्री कॉलिंग और फ्री 4जी इंटरनेट ऑफर किया था। इसकी तारीख अब 31 मार्च तक बढ़ा दी गई है। पुराने यूजर्स के लिए ऑफर एक्सेटेंड हो जाएगा। इसी तरह जियो सिनेमा, म्यूजिक और अन्य एप्लीकेशन्स की सुविधा भी निशुल्क रहेगी।

डेढ़ लाख करोड़ का किया निवेश

रिलायंस ने अपने टेलीकॉम वेंचर में करीब डेढ़ लाख करोड़ रुपए निवेश किए हैं। महज तीन महीनों में इसके ग्राहकों की संख्या 5 करोड़ पार हो गई है। जियो को लक्ष्य इस आंकड़े को 10 करोड़ पार करना है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???