Patrika Hindi News

108 एंबूलैंस के कई बार पहिए थमे, चालक को इन्होंने मारा

Updated: IST 108
मेडिकल अस्पताल में जूनियर डाक्टर्स ने की मारपीट, बाद में सुरक्षा गार्ड ने भी मारा

जबलपुर। मेडिकल अस्पताल की एंबूलैंस सेवा शुक्रवार को कई बार बंद हुई। 108 नंबर एंबूलैंस चालकों के साथ मारपीट की गई जिसके विरोध में चालकों ने वाहन चलाना बंद कर दिया। एंबूलैंस बंद हो जाने से मरीज और उनके परिजन परेशान होते रहे। इधर हर बार स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों ने समझा-बुझाकर एंबूलैंस चालकों को मनाने का प्रयास किया।

सुबह डाक्टर्स ने की मारपीट

शुक्रवार को सुबह से ही एंबूलैंस सेवाएं बाधित हो गई थीं। मेडिकल अस्पताल में 108 एंबूलैंस चालकों ने एंबूलैंस चलाना बंद कर दिया। चालकों ने आरोप लगाया कि जूनियर डाक्टर्स ने उनके साथ मारपीट की है। मारपीट के विरोध में एंबूलैंस चालकों ने हंगामा करना शुुरु कर दिया। हंगामा बढ़ा और एंबूलैंस चलना बंद हो गई तो मरीज और परिजन परेशान हो उठे। इस बीच स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर आकर चालकों को समझाबुझाकर शांत किया।

दोपहर में सुरक्षा गार्ड भिड़े

एंबूलैंस चालकों का बाद में फिर विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि एक 108 एम्बुलेंस के चालक के साथ सुरक्षा गॉर्ड ने मारपीट की। इस पर गुस्साए चालकों ने एम्बुलेंस के पहिए जाम कर दिए। यह विवाद अस्पताल में अंदर एंबूलैंस ले जाने को लेकर हुआ। चालक से मारपीट से भन्नाए करीब एक दर्जन एंबूलैंस चालक लामबंद हो गए और एम्बुलेंस सेवा ठप्प कर दी। एंबूलैंस बंद होने से मरीज परेशान होते रहे। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी चालको ंको मानाने में जुट गए हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???