Patrika Hindi News

Photo Icon 12191 श्रीधाम एक्सप्रेस रद्द, ये भी रहेंगी कैंसिल 

Updated: IST without ticket in train
नई दिल्ली से आने वाली 12191 श्रीधाम एक्सप्रेस रद्द कर दी गई है। महाकोशल, गोंडवाना और दिल्ली से आने वाली संपर्क क्रांति भी देर से आई।

जबलपुर। नई दिल्ली से आने वाली 12191 श्रीधाम एक्सप्रेस रद्द कर दी गई है। महाकोशल, गोंडवाना और दिल्ली से आने वाली संपर्क क्रांति भी देर से आई। जिसकी वजह से प्लेटफॉर्म पर यात्री घंटों ट्रेन के इंतजार में परेशान होते रहे। इनमें से अधिकांश को ट्रेन की लेटलतीफी की जानकारी नही थी।

लखनऊ -जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस गुरुवार को न जबलपुर आई और न यहां से गई। टे्रन को रद्द कर दिया गया था। लगातार लेट चल रही 12192 अप श्रीधाम एक्सप्रेस 22 फरवरी को जबलपुर से नहीं चलेगी। इस कारण 23 फरवरी को 12191 डाउन श्रीधाम एक्सप्रेस भी रद्द रहेगी।

चित्रकूट में दो दिन एक्स्ट्रा कोच
सीपीआरओ सुरेन्द्र यादव ने बताया कि 17 व 18 फरवरी को जबलपुर से जाने वाली जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट में एक्स्ट्रा कोच लगाया जाएगा। लखनऊ-जबलपुर 15205 अप चित्रकूट एक्सप्रेस में भी यह सुविधा 16 व 17 फरवरी को उपलब्ध रहेगी।

यहां आपको बता दें कि पश्चिम मध्य रेलवे में ट्रेनों का देरी से चलना आम बात है। ठंड के दिनों में इसका बड़ा कारण कोहरा होता है। हालांकि आम दिनों में भी तत्कालीन कारणों की वजह से ट्रेनें देरी से आती हैं या फिर रद्द कर दी जाती हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???