scriptयूपी से किया दो लड़कियों का अपहरण, ट्रेन में यात्रियों ने इस तरह बचाया | 14 and 15 year old girls kidnapped from sonbhadra | Patrika News

यूपी से किया दो लड़कियों का अपहरण, ट्रेन में यात्रियों ने इस तरह बचाया

locationजबलपुरPublished: Oct 20, 2016 04:57:00 pm

Submitted by:

Ajay Khare

यूपी के सोनभद्र से किया था 14 और 15 साल की लड़कियों का अपहरण, कटनी स्टेशन पर उतारा यात्रियों ने

crime,crimepatrol,hard criminal,posco act,14 and 1

kidnap

जबलपुर/कटनी। यूपी के सोनभद्र से चार बाइक सवारों ने 14 और 15 साल की 2 लड़कियों का अपहरण किया और ट्रेन में बैठाकर कटनी ले आए जहां यात्रियों की मदद से उन्हें बचाया जा सका। फिलहाल नाबालिग लड़कियां जीआरपी की सुरक्षा में हैं और उनके परिजनों को खबर कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार दोनों नाबालिग अपनी सहेली के घर से साइकिल से लौट रहीं थीं। रास्ते में उन्हें बाइक सवार 4 युवक मिले जिन्होंने सूनी जगह पर उन्हें घेर लिया और मुंह पर कपड़ा बांध कर एक आटो से स्टेशन ले गए। यहां लड़कियों को पैसेंजर ट्रेन में बैठाया और कटनी के लिए रवाना हो गए। ट्रेन में सफर कर रहे अन्य यात्रियों को शक होने पर उन्होंने लड़कियों की मदद की और जीआरपी के सुपुर्द कर दिया पर उनका अपहरण करने वाले युवकों को नहीं पकड़ा जा सका। जीआरपी ने लड़कियों से उनके घर का पता लिया और सूचना दी। बताया गया है कि सोनभद्र थाने में लड़कियों के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस से सूचना मिलने पर लड़कियों के परिजन सोनभद्र पुलिस के साथ कटनी के लिए रवाना हो गए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो