Patrika Hindi News

CM के नाम चूडिय़ां, SP गौरव के समर्थन में 5 सौ महिलाओं ने दी गिरफ्तारी

Updated: IST police
महिलाएं फिलहाल कोतवाली थाना परिसर में बैठी हैं और एसपी की वापसी और हवाला मामले की निष्पक्ष जांचकीमांग कर रही है।

कटनी। पुलिस-प्रशासन के सख्त रुख के बाद भी एसपी गौरव तिवारी तबादला मामला कटनी में शांत होने का नाम नही ले रहा है। आज सुबह करीब 11.30 बजे पूर्व एमएल सहित कटनी के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों से आईं लगभग 5 सौ महिलाओं ने गिरफ्तारी दी। महिलाएं फिलहाल कोतवाली थाना परिसर में बैठी हैं और एसपी की वापसी और हवाला मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रही है।

10 गांव की महिलाएं
जानकारी के अनुसार सिंगुड़ी, सेहरा, घोंघरा सहित आसपास के करीब 10 गांव से पांच सौ महिलाएं बीना-कटनी पैसेंजर से कटनी पहुंची और एसपी की वापसी की मांग करते हुए गिरफ्तारी दी। इस दौरान महिलाओं ने सीएम शिवराज सिंह के नाम चूडिय़ां सौंपी।

परिसर में लगी भीड़
फिलहाल महिलाओं की कोतवाली परिसर में भीड़ लगी है। पुलिस उनका बयान दर्ज करा रही है। इनके साथ पूर्व एमएल सरोज बच्चन नायक का कहना है कि एसपी तिवारी महिलाओं के रक्षक थे। कोई भी समस्या हो वे उसका समाधान करते थे। उनकी वापसी हर हाल में होना चाहिए।

किया था समर्थन
बीते दिनों अवैध शराब की बिक्री मामले में एसपी गौरव तिवारी ने महिलाओं का समर्थन किया था। एकत्रित महिलाओं का कहना है कि एसपी तिवारी जैसे अधिकारी कम ही मिलते हैं। सत्य और न्याय के लिए लडऩे वाले अफसर के साथ किसी भी हालत में अन्याय नही होना चाहिए। इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

police

टिकीं हैं निगाहें
वहीं दूसरी ओर कटनी में प्रदर्शन और बैठक के बाद के बाद लोगों की नजरें अब भी हवाला और एसपी मामले पर टिकीं हुई हैं। चौराहों से लेकर गलियों तक लोगों को इस बात करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि पुलिस 3-4 लोगों के एक साथ खड़े होने पर सख्त पाबंदी लगा रखी है।

जनता की गिरफ्तारी
कांग्रेस विधायक सौरभ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धरना की अनुमति दी जाए। इससे किसी भी तरह की शांति में खलल नही होगा। तीन या चार लोग इसमें बैठेंगे। ऐसे बहुत से होर्डिंग्स हैं जो अवैध रूप से टंगे हैं लेकिन वे कोई नही देख रहा। जबकि धरना प्रदर्शन के बैनर निकाल दिए गए। ये जनता की गिरफ्तारी है और इसमें बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो सामने नही आ पा रहे हैं लेकिन उनका भी सहयोग है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???