Patrika Hindi News

> > > > A child fell in a water well, death

Photo Icon कुएं में गिरा बच्चा, कपड़े लिए पास बैठी रही मां, गोताखोर तलाश रहे शव

Updated: IST police
बच्चा कुआं में गिर गया, लेकिन मां का दिल है कि मानने को तैयार ही नही कि अब उसका लाल इस दुनिया में नही रहा। वह कुएं के पास ही उसके कपड़ों को लिए बैठी रही।

दमोह। बच्चा कुआं में गिर गया, लेकिन मां का दिल है कि मानने को तैयार ही नही कि अब उसका लाल इस दुनिया में नही रहा। वह कुएं के पास ही उसके कपड़ों को लिए बैठी रही। बार-बार लोगों से पूछती, मेरा बेटा मिला या नही। मां की हालत देखकर आसपास के लोगों का ही नही, पुलिस का दिल भी पसीज गया।

दरअसल, जिले के देहात थाना अंतर्गत आम चोपरा गांव में एक बच्चे के कुएं में गिर जाने की सूचना पर पुलिस बच्चे को निकालने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया है कि आम्चोपरा का निवासी 8 वर्षीय बालक नीरज पिता स्वर्गीय रामस्वरूप बाल्मीक जो की खेत में बने गड्ढे में मछलियों से खेल रहा था इसी बीच अचानक उसका पैर स्लिप होने से वह कुएं में जा गिरा।

साथ के बच्चों ने दी सूचना
उसके साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने जाकर परिवार वालों को सूचना दी। बच्चे के कपड़े कुएं के पास रखे हुए है। पुलिस गोताखोरों की मदद से कुएं से बच्चे का शव निकालने का प्रयास कर रही है बताया गया है कि बिना मुंडेर के कुआं में यह घटना हुई है। करीब 2 घंटे से बच्चे को निकलने का प्रयास जारी है।

well

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे