scriptऋतिक रोशन की बहन की होगी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री | Chota parda Hrithik Roshan sister Sunaina be the wild card entry in Bigg Boss news in hindi | Patrika News

ऋतिक रोशन की बहन की होगी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Published: Oct 28, 2015 02:06:00 pm

Submitted by:

बिग बॉस सीज़न 9′ में अब ऋतिक रोशन की बहन सुनयना कर सकती हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री।

बिग बॉस सीज़न 9′ में अब ऋतिक रोशन की बहन सुनयना कर सकती हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री।

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। पहले कंटेस्टेंट कीथ सिकेरा की पूर्व पत्नी संयुक्ता सिंह और अभिनेता साहिल ख़ान वाइल्ड कार्ड एंट्री पर।

अब अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनयना की वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने पर। हालांकि सुनयना की ओर से अभी तक ये बात स्पष्ट नहीं हुई है कि वे कंटेस्टेंट बनेंगी या नहीं।

big boss

सुनयना ने हाल में बयान दिया था कि उनके हाउस में कई दोस्त हैं लेकिन उनमें यहां रहने लायक साहस नहीं है। सुनयना ने कहा था कि वे एक या दो दिन के लिए ज़रूर वहां जाना पसंद करेंगी। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के निर्माताओं ने सुनयना से संपर्क किया है। पर सुनयना ने इस बारे में अभी तक कोई जवाब नही दिया है।

big boss

हालांकि कीथ की पूर्व पत्नी संयुक्ता सिंह की ओर से भी शो में हिस्सा लेने की पुष्टि नहीं हुई है। कीथ और संयुक्ता सात वर्ष के वैवाहिक बंधन के बाद आपसी रज़ामंदी से अलग हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो