Patrika Hindi News

Video Icon बेटियों की मुस्कान से दमक उठा दफ्तर, गूंजे पोयम और गीतों के स्वर

Updated: IST Daughters smile shone from the Workplace
पत्रिका के जबलपुर कार्यालय में बेटियों ने समझा पापा का काम, पेंटिंग में दिखाया हुनर

जबलपुर।पत्रिका की नेक पहल बेटी एट वर्क सोमवार को शहर में साकार नजर आई। कई जगह लोग बेटियों को अपने दफ्तर, व्यावसायिक स्थल व शॉप पर लेकर पहुंचे। बेटियों को अपने काम के तरीके बताए। आमनपुर स्थित पत्रिका कार्यालय में तो उत्सव जैसा माहौल रहा। पापा के साथ दफ्तर आयीं बेटियों ने न केवल शानदार पेटिंग्स बनाई, बल्कि पोयम और गीतों से भी समां बांधा। मुस्कान के बीच सीखने-सिखाने और ठहाकों का क्रम देर तक चलता रहा।

बनाए चित्र, भरे रंगे
बिटिया एट वर्क के तहत पत्रिका कार्यालय पहुंची बेटियों ने पहले तो पापा की चेयर संभाली और फिर खेलकूद में व्यस्त हो गईं। नन्हीं तूलिका से कागज पर कल्पना के रंग भरने का मौका आया तो सभी ने बेहतरीन पेंटिंग्स बनाकर अपने अंदर छिपी कला का प्रदर्शन किया। सभी ने शानदार पेंटिंग्स बनाईं।

Daughters smile shone from the Workplace

गीतों और पोयम का दौर
बिटिया एट वर्क के दौरान बच्चियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। पेंटिंग का हुनर दिखाने के साथ बेटियों ने पोयम व गीतों की भी समधुर प्रस्तुति दी। राधिका गर्ग, दीप्ति चौधरी, अश्वनी उमरे, अवनि उमरे, सृष्टि पांडे, आद्या साहू ने पोयम और गाने सुनाए। शानदा ने अपने पापा के कैमरे से सभी सहेलियों की तस्वीरें भी खीचीं। माहौल उत्सवपूर्ण रहा।

Daughters smile shone from the Workplace

चुटकुलों का भी दौर
बिटिया एट वर्क के दौरान अन्य बेटियों में उत्साह दिखा। इस मौके पर एश्वर्यनंदनी तिवारी,, शानदा खान, अन्वेशा सिंह, जान्हवी त्रिपाठी, पलक पटेल, पृथा पटेल, अनुकल, अन्वेशा साहू ने भी गीत, पोयम, गाने सुनाए। गुदगुदाने वाले चुटकुलों का भी दौर चला।

Daughters smile shone from the Workplace

चहक उठा मन
पत्रिका के दफ्तर में एक साथ कई बेटियों का संगम हुआ तो सभी का मन भी उठा। बच्चियों ने एक दूसरे का परिचय जाना और स्कूल आदि की गतिविधियां आपस में शेयर कीं। पारिवारिक माहौल में सभी ने आपस मे ंदोस्ती का हाथ भी थाम लिया। सभी ने कहा कि बिटिया एट वर्क की पहल शानदार है। इसके कारण हमें आपस में मिलने, एक-दूसरे को जानने व हुनर दिखाने का मौका मिला।

Daughters smile shone from the Workplace

Daughters smile shone from the Workplace

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???