Patrika Hindi News

Video Icon रेत सप्लायर का मिला रक्तरंजित शव, हत्या की आशंका

Updated: IST Bloody bodies found sand supplier
नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव की घटना, पुलिस का शक कि, मर्डर को हादसा का दिया गया रूप

नरसिंहपुर/गोटेगांव। जिले के अतरिया गांव के पास सड़क किनारे रेत सप्लायर के मिले रक्तरंजित शव से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वारदात को कुछ तरह अंजाम दिया गया है कि, हर किसी को हत्या जान पड़ता है। मामले की जानकारी लगते ही गोटेगांव पुलिस पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए मामले को जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या को हादसे का रूप दिया गया है। मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंचा है।हालांकि घटना का वास्तविक रूप क्या है यह पीएम रिपोर्ट आने और पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

यह है मामला
जानकारी के अनुसार रिषभ जैन हरदौल बाग गोटेगांव निवासी रेत सप्लायर का काम करता था। प्रतिदिन की तरह वह शुक्रवार की रात भी साइड पर निकला था। सुबह उसकी शव गोटेगांव=लाटगांव मार्ग पर अतरिया गांव के पास नहर के समीप झाडिय़ों में मिला है।

एक्सीडेंट का दिया गया स्वरूप
रिषभ की मौत को एक्सीडेंट का स्वरूप दिया गया है। घटना को ऐसा बताया गया है कि बाइक से वह जा रहा था, तभी वह सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गया और सड़क किनारे फिका गया। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पूरे मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि मर्डर है। हत्यारों ने पहले उसकी हत्या की है और फिर बाइक को तोड़कर घटना का स्वरूप दिया गया है।

Bloody bodies found sand supplier

पुलिस क रही जांच
सूचना पर गोटेगांव पुलिस सहित एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि युवक की रात में रोक कर हत्या कर दी गई और घटना को एक्सीडेंट बनाने के प्रयास मे बाइक को छतिग्रत करते हुए शव को झाडियो में फेंका गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???