Patrika Hindi News

> > > > bomb placed in train,jumped passenger

Photo Icon
ट्रेन में रखा है बम, पता चलते ही मचा हड़कंप, कूद पड़े यात्री

Updated: IST bomb placed in train,jumped passenger,bomb in trai
रीवा से जबलपुर जा रही शटल में एक व्यक्ति ने बम रखे होने की सूचना दी जिस पर 2 घंटे तक ट्रेन की जांच की गई

जबलपुर। रीवा से जबलपुर आ रही शटल ट्रेन में सवार यात्रियों के प्राण हलक में आ गए जब उन्हें पता चला कि इस ट्रेन में बम रखा है। ट्रेन को जांच के लिए जैसे ही सिहोरा स्टेशन पर रोका गया यात्री उसमें से लगभग कूद पड़े। दो घंटे तक चली जांच के बाद बम की खबर अफवाह साबित हुई और ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया तब यात्रियों की जान में जान आई।

bomb placed in train

जानकारी के मुताबिक रीवा-जबलपुर 51702 शटल करीब सात बजे कटनी से रवाना हुई। इस बीच एनकेजे थाने की एफआरवी के सिपाही ओंकार सिंह को प्रदीप पटेल नाम के व्यक्ति ने सूचना दी कि ट्रेन में बम है। कटनी से तुरंत इसकी सूचना सिहोरा स्टेशन मास्टर को दी गई। 8.15 बजे टे्रन सिहोरा पहुंची। क्राइम ब्रांच के विवेक शर्मा, एमके रावत, अजित झा, गोपाल मीना के साथ डॉग स्क्वॉड और बम डिस्पोजल टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया। यात्रियों को ट्रेन से उतारकर एक-एक डिब्बे की जांच की गई। करीब दो घंटे तक पूरी ट्रेन को खंगाला गया। रात सवा दस बजे के लगभग क्लीन चिट मिलने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

bomb placed in train
क्राइम ब्रांच अब टे्रन में बम की झूठी सूचना देने वाले की पतासाजी कर रही है। सिपाही के पास जिस नम्बर से फोन आया उसकी लोकेशन टे्रस की जा रही है। घटना के बाद से वह नम्बर बंद है। क्राइम ब्रांच के उप निरीक्षक विवेक शर्मा ने बताया कि टे्रन में बम की सूचना के बाद जांच की गई। बम नहीं मिला। खबर अफवाह निकली। जिस मोबाइल नम्बर से खबर आई थी, उसकी लोकेशन टे्रस की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे