Patrika Hindi News

विरोध से बौखलाए संजय पाठक, नए SP ने इस बयान पर जताई असहमति

Updated: IST sanjay pathak
पाठक ने आरोप लगाया कि 6 महीने के कार्यकाल में कटनी में स्मैक का धंधा चरम पर पहुंच गया। लूट, चोरियां और डकैती बढ़ गर्इं।

कटनी। प्रदेश के राज्यमंत्री संजय पाठक कटनी से हटाए गए एसपी गौरव तिवारी के तबादले के बाद हो रहे विरोध प्रदर्शन से बौखला गए हैं। पाठक ने आरोप लगाया कि 6 महीने के कार्यकाल में कटनी में स्मैक का धंधा चरम पर पहुंच गया। लूट, चोरियां और डकैती बढ़ गर्इं।

पाठक टीवी चैनल के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने एसपी तिवारी के तबादले पर कहा, उनके छह माह के कार्यकाल में शहर में गांजा बिकना बंद नहीं हुआ। बल्कि नौवीं, 10वीं और 11वीं के छात्र तक स्मैक के नशे की चपेट में आ गए। ट्रक लूट लिए जाते थे। गाडि़यां छिनने लगी और चोरियां-डकैती हो रही हैं। जबकि उनसे छह महीने पहले एसपी गौरव राजपूत थे, जिन्होंने ठोक-पीटकर सबको बंद कर दिया था।

नए एसपी ने लिया पदभार
कटनी के नवागत एसपी शशिकांत शुक्ला ने शुक्रवार को प्रभार ग्रहण कर लिया। पत्रिका से चर्चा में शुक्ला ने मंत्री संजय पाठक के उस बयान पर असहमति जताई जिसमें उन्होंने कहा था कि आंदोलन में ऐसे लोग हैं जो जिलाबदर के आरोपी हैं। शुक्ला ने कहा, आंदोलनकारी कोई भी गैरकानूनी कदम नहीं उठा रहे हैं। इसमें 2-4 लोग ही असामाजिक तत्व हैं।

ईडी करेगा जांच
कटनी में हुए 500 करोड़ रुपए के हवालाकांड की जांच अब प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) इंदौर करेगा। ईडी मुख्यालय से जांच के निर्देश मिलते ही एसपी कटनी को पत्र लिखकर मामले की एफआईआर की कॉपी व दस्तावेज मांगे गए हैं। एसपी गौरव तिवारी ने मामले से जुड़े 21 बोरी दस्तावेज पकड़े थे, जिन्हें नष्ट करने के लिए ले जाया जा रहा था।

500 करोड़ रुपए का हवाला पकड़ा, जिसमें मप्र सरकार के मंत्री संजय पाठक व प्रदेश भाजपाध्यक्ष नंदकुमार चौहान के पुत्र हर्ष सिंह का नाम सामने आया है। जिसके बाद जांच पर भी सवालिया निशान हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???