Patrika Hindi News

Video Icon वायरल हुई महिला एसआई की ये हरकत, देखें वीडियो

Updated: IST jabalpur news
युवकों का आरोप है कि एसआई उन्हें घसीटकर थाने के अंदर ले गईं और उनके साथ वहां पर मारपीट भी की गई। पुलिसकर्मियों ने उन पर बेरहमी से लाठियां बरसाईं।

जबलपुर। इन दिनों जबलपुर की एक महिला एसआई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में जबलपुर के डुमना चौकी प्रभारी एक कार सवार कुछ युवकों से कार में लगी काली फिल्म उतारने को लेकर कार्रवाई करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बाद आईं खबरें भी अब सुर्खियां बनती जा रही हैं। खबर है कि डुमना चौकी प्रभारी ऊषा सोमवंशी और उनके स्टाफ ने कुछ युवकों पर जमकर लाठियां बरसाईं। इतना ही नहीं चौकी प्रभारी ने एक विकलांग युवक को भी बेरहमी से पीटा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
दरअसल ऊषा सोमवंशी का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में ऊषा सोमवंशी एक गाड़ी पर लगी काली फिल्म को लेकर कुछ युवकों से उलझ रहीं थीं। वहीं वीडियो में वे युवकों से मारपीट करती भी नजर आईं। शिकायत के बाद एसपी ने महिला एसआई को डुमना चौकी से हटाकर रांझी सीएसपी कार्यालय में अटैच कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हनुमानताल का रहने वाला अकील दोस्तों के साथ डुमना नेचर पार्क में घूमने आया था। इस दौरान ट्रिपल आईटीडीएम के सामने डुमना चौकी प्रभारी ऊषा सोमवंशी अपने स्टाफ के साथ चैकिंग कर रही थीं। कार पर काली फिल्म चढ़ी देख उन्होंने युवकों की कार रुकवा ली। इसके बाद उन्होंने कार चला रहे युवक अकील से काली फिल्म निकालने को कहा।

काली फिल्म निकालने को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता गया। युवकों का आरोप था कि ऊषा सोमवंशी ने उन पर हाथ उठाया था, जिसकी वजह से विवाद बढ़ गया। बाद में ऊषा सोमवंशी ने खुद कार की फिल्म निकाली।

घसीटकर थाने में ले गई फिर की जमकर पिटाई
बाद में आईं खबरों के मुताबिक घटना से नाराज नाराज महिला एसआई ने अकील के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं पुलिस कर्मियों ने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया। युवकों का आरोप है कि एसआई उन्हें घसीटकर थाने के अंदर ले गईं और उनके साथ वहां पर मारपीट भी की गई। पुलिसकर्मियों ने उन पर बेरहमी से लाठियां बरसाईं। घटना में एक युवक का सिर फूटने की बात भी सामने आई है।

युवकों का कहना है कि जब वे अपने दोस्त को बचाने अंदर पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इतना ही नहीं महिला एसआई ने उसके विकलांग दोस्त आकीब के साथ भी बेरहमी से मारपीट की। बाद में इन सभी को दूर तक खदेड़ दिया गया। मारपीट में घायल हुए युवकों ने पुलिस से इस पूरी घटना की शिकायत की।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???