scriptटाइटेनिक का हीरो हुआ ताज का दीवाना, शूट करना चाहते हैं रोमांटिक सीन | Leonardo DiCaprio was secretly visiting the Taj Mahal in Agra | Patrika News

टाइटेनिक का हीरो हुआ ताज का दीवाना, शूट करना चाहते हैं रोमांटिक सीन

Published: Nov 03, 2015 04:12:00 pm

Submitted by:

Nidhi Sharma

ताज महल की खूबसूरती लोगों को दुनिया के किसी भी कोने
से खींच ही लाती है। हाल ही में फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने ताज का
दीदार किया था

ताज महल की खूबसूरती लोगों को दुनिया के किसी भी कोने से खींच ही लाती है। हाल ही में फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने ताज का दीदार किया था और अब टाइटैनिक मूवी फेम हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डीकैप्रियो ताज देखने के बाद उसके दीवाने हो गए।


उन्होंने कहा कि टाइटैनिक फिल्म करने से ज्यादा खूबसूरत लम्हा मोहब्बत की इस निशानी को देखना रहा। लियोनार्डो के साथ उनके परिवार के भी कई सदस्य थे।



इंडिया में भी लियोनॉर्डो को चाहने वाले कई है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी एक झलक पाने के लिए टूरिस्ट बेताब हो उठे। उनकी फैन फॉलोइंग को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।


वो अपने साथ दो पर्सनल बॉडीगार्ड्स भी लेकर आए थे। लियोनार्डो ताज की खूबसूरती निहारने में इस कदर खो गए कि उन्हें किसी का ख्याल ही नहीं रहा।


 Leonardo DiCaprio

लियोनॉर्डो डीकैप्रियो को गाइड रिजवान ने ताज महल दिखाया। इन्होंने ने ही मार्क जकरबर्ग को भी ताज का दीदार कराया था। रिजवान ने बताया कि ताज महल को देखते ही हॉलीवुड एक्टर के चेहरे पर मुस्कुराहट छा गई।
 Leonardo DiCaprio

उन्होंने कहा कि वो यहां पर किसी रोमांटिक फिल्म का एक सीन जरूर शूट करना चाहेंगे। वो करीब 6 घंटे तक वहां रहे और इसके बाद चुपचाप निकल गए। काफी टूरिस्ट उनका ऑटोग्राफ और सेल्फी लेना चाहते थे, लेकिन सिक्युरिटी टाइट होने की वजह से ऐसा मुमकिन ना हो सका।

 Leonardo DiCaprio


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो