scriptयुवक की ट्रेन से गिरने से मौत | Death of the young man fell from the train in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

युवक की ट्रेन से गिरने से मौत

सूरत से चलकर देवरिया उप्र जा रहे एक युवक ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से
घायल हो गया, जबलपुर पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जबलपुरMay 29, 2015 / 04:15 pm

ऑनलाइन इंदौर

Dead person written alive

Dead person written alive

जबलपुर। सूरत से चलकर देवरिया उप्र जा रहा एक युवक ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जबलपुर पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जीआरपी ने बताया कि मनीष मिश्रा 18 वर्ष सूरत में काम करता है। वह गुरुवार को सूरत से इटारसी पहुंचा था। जहां से देवरिया उप्र जाने के लिए वह रत्नागिरि एक्सप्रेस में चढ़ा था। गोटेगांव और शहपुरा के बीच दरवाजे के पास लगे नल में मनीष मुंह धोने के लिए आया था, कि तभी वह गिर गया।

लोगों ने तत्काल चैन खींचकर ट्रेन रुकवाई। ट्रेन करीब आधा किमी आगे आ चुकी थी। जिसे पीछे की ओर ले जाया गया। घायल मनीष ट्रेक के बाजू में लहूलुहान पड़ा हुआ था। जिसे यात्रियों की मदद से गार्ड केबिन में चढ़ाकर जबलपुर स्टेशन लाया गया।

स्टेशन पहुंचते ही मनीष को रेलवे अस्पताल पहुंचा दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मानसिक बीमार है मनीष- जीआरपी के अनुसार मनीष के पास मिले दवाओं के पर्चे से ज्ञात हुआ कि वह मानसिक रोगी था, जिसका इलाज चल रहा था। मनीष के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वहीं लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Home / Jabalpur / युवक की ट्रेन से गिरने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो