Patrika Hindi News

Photo Icon
पाकिस्तान का दोस्त चीन बे-ईमान नहीं लेंगे सामान

Updated: IST do not support of pakistan,closed china market, protest of china, baba ramdev appeal, indian peoples appeal, china firework, not purchase china Crackers, patanjali ayurved, patanjali products, people avoid Chinese product, Chinese product in India
सामाजिक संगठन भी आए आगे, सैकड़ों बच्चों ने की चीनी खिलौने-पटाखों से तौबा

जबलपुर। पाकिस्तान को मदद करने वाले चीन को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। लोग चाइनीज सामानों का बहिष्कार कर रहे हैं। इसी कड़ी में शहर के स्कूली छात्र भी शामिल हुए। एक हजार स्कूली छात्र-छात्राओं ने मंगलवार को चीनी उत्पादों का उपयोग न करके संकल्प किया। यह प्रण शासकीय ब्यौहारबाग स्कूल और आदित्य कॉन्वेंट स्कूल के छात्रों ने किया। ब्योहारबाग स्कूल के प्रिंसिपल एनके चौकसे ने कहा कि जब चीन हमारे दुश्मन मुल्क का साथ दे रहा है तो हम भी चीन का साथ नहीं देंगे। इसकी शुरुआत उनके उत्पादों के बहिष्कार से करेंगे। चीन के पटाखे-खिलौने इलेक्ट्रॉनिक उत्पादन नहीं खरीदेंगे। डायरेक्टर दिव्या वाजपेयी ने भी बच्चों से स्वदेशी उत्पादों को खरीदने का आह्वान किया।

closed china market
चीनी उत्पादों के बहिष्कार की अपील :
आस्था ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों ने जिले के नागरिकों से चीन में निर्मित वस्तुओं का बहिष्कार करने की मांग की है। अध्यक्ष ऋषि मिश्रा ने बताया कि महासभा द्वारा दीपावली पर चीनी उत्पादों के बहिष्कार के साथ ही उनकी होली जलाई जाएगी। जेपी शुक्ला, राजेन्द्र पाण्डेय, एमएल पहोरा, अनारीलाल दुबे, जीपी दुबे, एसके मित्रा, एसबी तिवारी, एसके राजोरिया आदि ने केंद्र सरकार से चीनी वस्तुओं के आयात पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???