scriptअपने बेटे के खोने का लगा सदमा, मां ने मांगी मौत | world this mother wants to die after loosing her son in car accident | Patrika News

अपने बेटे के खोने का लगा सदमा, मां ने मांगी मौत

Published: Oct 29, 2015 02:12:00 pm

Submitted by:

आयरलैंड के एक शहर में रहने वाली एक मां को अपने बेटे की मौत का ऐसा सदमा लगा है कि वह मरना चाहती है।

आयरलैंड के एक शहर में रहने वाली एक मां को अपने बेटे की मौत का ऐसा सदमा लगा है कि वह मरना चाहती है।

जिलियन ट्रेसी नाम की इस महिला ने अदालत में मौत के लिए गुहार लगाई है। ट्रेसी कार एक्‍सीडेंट में अपने बच्‍चे की मौत से सदमे में है।


एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर अनुसार, बीते दिनों में लाओइस शहर में रहने वाली जिलियन ट्रेसी नाम की महिला अपने पूरे परिवार के साथ गाड़ी से सफर कर रही थी।

गाड़ी में ट्रेसी के साथ उसका पति और चार साल का बेटा सिआरन ट्रेसी था। इसी दौरान जेलियिन की कार सामने आ रही एक गाड़ी से टकरा गई। हादसे में ट्रेसी के चार वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी लोग घायल हो गए। इस घटना की स्‍थानीय अदालत में सुनवाई के दौरान जिलियन ने न्यायाधीश से मौत की मांग की है।

जिलियन ने न्‍यायाधीश से बताया कि, ‘मेरे बेटे की मौत के बाद से ही मेरी जिंदगी पूरी तरह खत्‍म हो गई है। मैं सिआरन से बहुत प्‍यार करती थी और उसके ना रहने के बाद मेरी जिंदगी का कोई औचित्‍य नहीं रह जाता है।’

जिलियन ने कहा, ‘जब मेरी गाड़ी का एक्‍सीडेंट हुआ तो मैं अपने बेटे के मृत शरीर को हाथ में लेकर अस्‍पताल की तरफ भागी लेकिन वह हादसे के दौरान ही मर चुका था।’ अदालत में चली सुनवाई के बाद फिनबार नामक ड्राइवर को पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो