scriptडबल मर्डर केस: कांग्रेस नेता के भाई के लॉज में रुके थे शार्प शूटर | Double Murder Case: sharp shooter stayed in Congress leader's lodge | Patrika News

डबल मर्डर केस: कांग्रेस नेता के भाई के लॉज में रुके थे शार्प शूटर

locationजबलपुरPublished: Jan 10, 2017 06:05:00 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

होटल संचालक पर मामला दर्ज, शातिर अपराधी की नेताओं के साथ फोटो भी सुर्खियों में, मुख्य आरोपी अब भी फरार

shooter

shooter

जबलपुर। कांग्रेस नेता राजू मिश्रा व हिस्ट्रीशीटर कक्कू पंजाबी हत्याकांड से जुड़े आरोपी, जबलपुर के एक कांग्रेस नेता के ही लॉज में रुके थे। मंगलवार को पकड़ा गया शर्प शूटर अनुराग भी नादराब्रिज स्थित शिवालय लॉज में रुका था। इस आधार पर पुलिस ने लाज संचालक के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है। ओमती पुलिस ने इस मामले में आईडी अनिवार्यता के उल्लंघन पर धारा 188 के अंतर्गत कार्रवाई की है। बताया गया है कि लॉज संचालक सुशील यादव कांग्रेस नेता सचिन यादव के बड़े भाई हैं।

यह भी पढ़ें – इसलिए हुआ SP गौरव तिवारी का तबादला, सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं


shooter

बरती गंभीर लापरवाही
ओमती टीआई अरविंद चौबे ने बताया कि लॉज के प्रबंधक ब्रजकिशोर शुक्ला और मुन्ना झारिया ने लम्बे समय तक होटल में ठहरे आरोपितों की आईडी न लेकर गम्भीर लापरवाही बरती है। हत्याकांड के बाद पुलिस ने होटल व लॉज के रिकॉर्ड खंगाले। पता चला कि इस लॉज में चार लोग 15 दिन से ठहरे थे। इसमें सिर्फ यूपी के बनारस निवासी अनुराग ने आधार कार्ड बतौर आईडी दी थी।

यह भी पढ़ें – डबल मर्डर के मुख्य आरोपी के साथ खड़े हैं तोगडिय़ा, फोटो ने फैलायी सनसनी


shooter with togadiya

बड़े नेताओं के साथ फोटो
चार जनवरी को चेरीताल में बदमाशों ने राजू मिश्रा व कक्कू पंजाबी की हत्या कर दी थी। पुलिस जांच में पता चला कि हत्याकांड के पीछे विजय यादव का हाथ है। क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने होटल की आईडी और सर्विलांस की मदद से सद्दाम, हिमांशु व रोहित को दबोच लिया। बतौर शूटर बुलाए गए यूपी के बनारस निवासी भोला और अनुराग को भी पुलिस ने मंगलवार को रीवा से गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी विजय यादव के साथ मोनू सबलोक, आदेश सोनी, बिन्नी विश्वकर्मा और सौरभ की तलाश जारी है। उल्लेखनीय है कुख्यात अपराधी विजय यादव के कई बड़े नेताओं के साथ फोटो भी वायरल हुए हैं, जो सुर्खियों में हैं।

shooter


सीसीटीवी कैमरे में आई गाड़ी
हत्याकांड में प्रयुक्त एक्टिवा कोतवाली पुलिस ने मदनमहल स्थित निजी अस्पताल के स्टैंड से जब्त कर ली है। सीसीटीवी फुटेज में विजय यादव का भाई रतन एक्टिवा स्टैंड में रखते हुए कैद है। पुलिस उसकी भूमिका की जांच कर रही है। अन्य वाहनों की तलाश के लिए टीम ने गोरखपुर क्षेत्र में कई जगह दबिश दी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई। रतन भी फरार हो गया है। 


यह भी पढ़ें – CCTV फुटेज में आए हमलावरों के चेहरे, देखें कैसे 3 मिनिट तक होती रही फायरिंग

pistol

सात दिन की रिमांड
क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने गिरफ्त में आए रद्दी चौकी निवासी सैयद सद्दाम उर्फ मार्शल, ग्वालियर निवासी रोहित राठौर व हिमांशु बाथम को सात दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस को विजय यादव और उसके साथियों के बारे में तीनों से महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। पुलिस की आधा दर्जन टीमें अलग-अलग प्रदेशों में तलाश करने गई हैं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो