Patrika Hindi News

अचानक गोदाम में भड़की आग, 40 टेंकर पानी भी पड़ा कम, दहशत

Updated: IST aag1
रिछाई में शाम को भड़की आग पर देर रात पाया जा सका काबू, 40 दमकलों के पानी से बुझी आग

जबलपुर। रिछाई स्थित बारदाने के गोडाउन में रविववार की शाम अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग को बुझाने में दमकल विभाग के साथ व्हीकल फैक्ट्री की गाडियों ने पहुंचकर आग को काबू में किया। आग बुझाने में करीब 40 दमकलों का पानी लगा। रात करीब 9.30 बजे तक आग पर काबू पाने के प्रयास किए जाते रहेा।

फ्लेक्स सामग्री से भड़की आग
बताया जाता है अनिल जैन की रिछाई में बारदाने की गोदाम है। रविवार अवकाश होने के कारण गोदाम बंद था। शाम करीब 5 बजे गोदाम में अचानक आग लग गई। गोदाम में बारदाने के अलावा प्लास्टिक के फ्लेक्स बनाने के लिए ज्वलनशील सामग्री भी रखी थी जिसके कारण आग भड़क गई। आग ने तेजी से आसपास के हिस्से को गिरफ्त में ले लिया। गोदाम से आग की लपटें निकलती देखकर आसपास के नागरिकों ने घटना की सूचना नगर निगम के दमकल विभाग को दी। मौके से दो फायर टेण्डर स्थल की ओर रवाना किए गए। आर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया से भी दो वाहन मंगाए गए। दमकल विभाग की 6 गाडि़यों के अलावा आधारताल से भी 2 गाडि़यों को लगाया गया। नगर निगम से हेड फायर मेन राजेंद्र पटेल, संदीप जैसवाल एवं खमरिया फैक्ट्री प्रशासन दमकल विभाग के कर्मचारियों ने देर रात तक अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया।

aag2

लाखों का नुकसान
बताया जाता है गोदाम में करीब 70 हजार से अधिक बारदाने रखे हुए थे और फ्लेक्स मशीन भी लगी हुई थी। आग से सभी सामान जलकर खाक हो गया। आग से लाखों की क्षति का नुकसान पीडि़त परिवार द्वारा आंका गया है। आग लगने का कारण अज्ञात बताया जाता है। गोदाम संचालक अनिल जैन का कहना है कि शनिवार को गोदाम बंद करने के पहले सभी स्विच बोर्ड ऑफ करके गए थे। आग कैसे लगी इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???