Patrika Hindi News

घर में चल रहा था लाखों का जुआ,पुलिस ने पकड़े 14 जुआरी

Updated: IST jabalpur news in hindi,crime,great gambler,crimina
सिहोरा के वार्ड नंबर तीन में अनिल पिल्लै के घर में लगाए जा रहे थे लाखों के दांव

जबलपुर/सिहोरा। सिहोरा के वार्ड नंबर तीन में सब्जी मंडी के पास स्थित एक घर में स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से लाखों के दांव लगाए जा रहे थे। एएसपी ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आधी रात को दबिश दी तो मौके से 14 जुआरी दांव लगाते पकड़े गए। मौके से पौने तीन लाख की रकम भी जब्त की गई है।

जानकारी के अनुसार अनिल पिल्लै के घर पर स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से कई दिनों से जुआ के फड़ सजाए जा रहे थे। एएसपी ग्रामीण को इसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने गोपनीय तरीके से आधी रात को दबिश दी। जबलपुर से गई एएसपी की टीम ने पिल्लै के घर को चारों ओर से घेर लिया और जैसे ही दरवाजा खुलवाया तो वहां बेफिक्री से दांव लगा रहे एक दर्जन से अधिक जुआरियों में हड़कंप मच गया। कुछ जुआरियों ने भागने की कोशिश की पर नाकाम रहे। पुलिस ने मौके से 14 जुआरियों को गिरफ्तार किया लेकिन गृह स्वामी भाग निकला। सभी को थाने लाया गया जहां उन पर 13 क जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

ये हैं जुआ खेलने के आरोपी
पुलिस टीम ने मौके से नितिन पंजाबी,मुकेश सेन, संदीप पंजाबी, अरुण कुमार, मनोज तिवारी,संदीप ग़ुप्ता, नन्दू परोहा, राजकुमार चावला, रज्जू गुप्ता, शमीम खान,रूपेश तिवारी, बनवारी गुप्ता,शैलेंन्द्र शुक्ला को पकड़ा है।

स्थानीय पुलिस को बाद में खबर
संजय साहू, एएसपी ग्रामीण के नेतृत्व में जबलपुर से गई पुलिस टीम ने जुआ फड़ पर दबिश देने के बाद सिहोरा पुलिस को खबर दी। फड़ से 2 लाख 88 हजार जब्त किए गए हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???