Patrika Hindi News

गैंगस्टर विजय समेत चार पर 40 हजार का इनाम घोषित

Updated: IST gangster
दोहरा हत्याकांड, कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और हिस्ट्रीशीटर कक्कू पंजाबी की हत्या का मामला

जबलपुर। कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और हिस्ट्रीशीटर कक्कू पंजाबी की हत्या करने वाला गैंगेस्टर विजय यादव और उसके तीन गुर्गे पुलिस गिरफ्त से बाहर है। एक सप्ताह के बाद तक पुलिस को सुराग नहीं लगा, तो शुक्रवार को एसपी एमएस सिकरवार ने चारों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया।

4 जनवरी को गैंगस्टर विजय यादव ने साथी सद्दाम आदेश सोनी, मोनू सबलोक और विनय विश्वकर्मा, व ग्वालियर निवासी रोहित राठौर, हिमांशु बाथम, बनारस निवासी आनंद पांडे उर्फ भोला व अनुराग सिंह के साथ मिलकर राजू मिश्रा और कक्कू पंजाबी पर फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था।

ये हैं फरार
वारदात के बाद पुलिस ने सद्दाम समेत ग्वालियर निवासी रोहित राठौर, हिमांशु बाथम व बनारस निवासी आनंद और अनुराग को गिरफ्तार कर हथियार जब्त कर लिए, लेकिन विजय समेत नटबाबा की गली कोतवाली निवासी आदेश सोनी, लोधी मोहल्ला गोरखपुर निवासी मोनू सबलोक और गोरखपुर निवासी विनय विश्वकर्मा उर्फ बिन्नू फरार है। चर्चा है कि जिस वक्त गैंगस्टर विजय व उसके गुर्गों ने वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त विजय को भी गोली लग गई थी। हालांकि, उसे ज्यादा चोट नहीं आई और वह वहां से भाग निकला, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

खंगाल रहे ब्योरा
पुलिस ने विजय समेत फरार तीन अन्य आरोपियों की सम्पत्ति का ब्योरा जुटाना शुरू कर दिया है। पुलिस की मानें तो यदि आरोपी जल्द ही पेश नहीं होते हैं, तो न्यायालय में अपील कर चारों आरोपियों की चल और अचल सम्पत्ति को कुर्क कर लिया जाएगा। एक टीम नगर निगम और कलेक्ट्रेट के अधिकारियों से आरोपियों की संपत्ति की जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???