script@Baaghi: बड़े पर्दे पर बेटे का एक्शन देख छलक आईं मां की आंखें | grand master shifuji's parents saw the romantic action film Baaghi | Patrika News
जबलपुर

@Baaghi: बड़े पर्दे पर बेटे का एक्शन देख छलक आईं मां की आंखें

फिल्म में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते नजर आ रही हैं, जिसकी ट्रेनिंग भी मास्टर शीफूजी द्वारा ही दी गई है।

जबलपुरMay 18, 2016 / 01:52 pm

Abha Sen

baghi

baghi

जबलपुर। बाघी फिल्म की धमाकेदार एंट्री ने बॉक्स ऑफिस का पब्लिक ग्राफ बढ़ा दिया है। टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म इन दिनों जमकर धूम मचा रही है। जबलपुर शहर के लोगों में इसे लेकर खासा उत्साह है। इसकी मुख्य वजह हैं मास्टर शीफूजी, जी हां, मास्टर शिफूजी जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री शौर्य भारद्वाज के नाम से भी जानती है। जबलपुर शहर के ही निवासी हैं। शौर्य की इस फिल्म को उनके माता-पिता ने देखा और अपने अनुभव पत्रिका के साथ बांटे।

मास्टर शीफूजी उर्फ शौर्य की मां आशा देवी का कहना है कि बेटे की एक्टिंग देख मन भर आया। पॉइसन वाले सीन में ऐसा लगा जैसे वह सच में ही तो दुनिया नहीं छोड़ रहा। हॉल में बैठकर लगा जैसे मैंने अपने इकलौते बेटे को खो रही हूं। मेरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद हमेशा उसके साथ है। इसी प्रकार पिता केजी दुबे भी अपनी बेटे की इस उपलब्धि से बेहद खुश हैं। 

रोंगटे खड़े रहे हैं एक्शन 
फिल्म में मास्टर शीफूजी के एक्शन रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। शीफूजी टाइगर श्राफ के रियल लाइफ गुरू भी हैं। एक इंटरव्यूह के दौरान टाइगर ने उनके गुरू के फिल्म में साथ काम करने पर अपनी खुशी जाहिर की थी। एक्शन पसंद करने वालों को ये फिल्म बेहद पसंद आ सकती है। 

जबरदस्त स्टंट्स
फिल्म में दिखाए गए एक्शन किसी भी चाइनीज फिल्म को मात देने के लिए काफी हैं। मार्शल आर्ट के जबरदस्त स्टंट्स पर मास्टर शीफूजी और टाइगर ने बखूबी हाथ आजमाएं हैं। बाघी साल 2016 की थर्ड हाइऐस्ट ओपनर फिल्म बन गई है। फिलहाल ये फिल्म रूपहले पर्दे पर जबरदस्त कमाई कर रही है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि ये कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। दरअसल, बाघी एक एक्शन लवर्स फिल्म है। जिसमें टाइगर श्राफ (रॉनी) को श्रद्धा कपूर (सिया) से प्यार हो जाता है और फिर रॉनी उसके लिए बैंकॉक तक पहुंच जाते हैं जहां मार्शल आर्ट के जबरदस्त स्टंट्स देखने मिल रहे हैं जो कि पब्लिक को बांधने के लिए काफी हैं।
 
टॉप स्टंट्समैन को भी ट्रेनिंग
शौर्य बाघी फिल्म में चीफ एक्शन डिजाइनर, चीफ एक्शन मेंटोर और चीफ एकशन कंसल्टेंट हैं। शौर्य के अनुसार वे बॉलीवुड के लगभग सभी टॉप स्टंट्समैन को भी ट्रेनिंग देते हैं। जिन्होंने वांटेड, राउडी राठौड़, बाहुबली, रेडी, बाजीराव-मस्तानी, फोसज़्, किक ,खिलाड़ी 786, बॉडी गाडज़्, बैंग-बैंग,कमांडो, हीरोपनती जैसी फिल्मों में स्टंट किए हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते नजर आ रही हैं, जिसकी ट्रेनिंग भी मास्टर शीफूजी द्वारा ही दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो