Patrika Hindi News

 न कोहरा, न धुंध, फिर भी धीमे पड़े हैं ट्रेनों के पहिए

Updated: IST district, received, gift, double track, trains
आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनें आई लेट, कई ट्रेनें हो गई हैं रद्द

जबलपुर।तेज ठंड में घने कोहरे के कारण ट्रेनों की रफ्तार थम जाना आम बात है पर ऐसा मौसम नहीं होने के बाद भी कई ट्रेनें मानो रेंग रही हैं। साफ मौसम में भी कई टे्रनें कई घंटे लेट चल रहीं हैं। कुछ ट्रेनों को तो रद्द तक किया जा चुका है। ऐसे में यात्री परेशान हो रहे हैं। प्लेटफार्म पर कई घंटों तक ट्रेनों का इंतजार करते हैं और फिर मायूस होकर लौट जाते हैं।

रद्द हो गई चित्रकूट एक्सप्रेस

जबलपुर से यूपी के लिए जानेवाले यात्रियों के लिए एक अहम ट्रेन है चित्रकूट एक्सप्रेस। जबलपुर से लखनऊ के बीच चलनेवाली यह ट्रेन रिशेड्यूलिंग के कारण रद्द रही। अप और डाउन दोनों ट्रेनें रद्द रहीं। ट्रेन क्रमांक 15205 और ट्रेन क्रमांक 15206 लखनऊ-जबलपुर-लखनऊ एक्सप्रेस रद्द कर दिए जाने से लखनऊ की ओर जानेवाले यात्री परेशान हो गए हैं। पूर्व सूचना नहीं होने से रेलवे स्टेशन पर अनेक यात्री इधर-उधर भटकते भी देखे गए। गौरतलब है कि इस समय कई ट्रेनें अलग-अलग कारणों से रद्द चल रहीं हैं। इटारसी-सतना पैसेंजर फरवरी माह की शुरुआत से ही रद्द चल रही है। 16 फरवरी से ही इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस को भी पांच दिनों के लिए रद्द किया जा चुका है।

पांच घंटे देर से आई श्रीधाम एक्सप्रेस

इधर श्रीधाम एक्सप्रेस की लेटलतीफी बरकरार है। ट्रेन क्रमांक 12191 नई दिल्ली-जबलपुर श्रीधाम एक्सप्रेस गुरुवार को 5-15 घंटे विलंब से आई। इसी तरह हबीवगंज-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस, महाकौशल एक्सपे्रस, गोंडवाना एक्सप्रेस, हावड़ा मेल आदि ट्रेनें भी लेट आईं। ट्रेन क्रमांक 12190 महाकौशल एक्सप्रेस दो घंटे लेट रहीं जबकि गोंडवाना एक्सप्रेस 1-10 घंटे और हावड़ा मेल 2 घंटे लेट आई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???