Patrika Hindi News

Photo Icon तमिलनाडु में साइक्लोन का असर, उत्तरी हवा तेज होते ही MP में बढ़ेगी सर्दी

Updated: IST weather
सर्दी का असर तेज होने वाला है। मौसम विभाग के विशेषज्ञों के अनुसार प्रदेश में हवा की धीमी रफ्तार के कारण तापमान सामान्य है।

जबलपुर। सर्दी का असर तेज होने वाला है। मौसम विभाग के विशेषज्ञों के अनुसार प्रदेश में हवा की धीमी रफ्तार के कारण तापमान सामान्य है। उत्तरी हवा तेज हुई तो सर्दी बढ़ जाएगी। तमिलनाडु में साइक्लोन की बारिश के कारण आ रहे बादल और नमी से तापमान में गिरावट नहीं आई। जैसे ही इसका असर कम होगा, सर्दी असर दिखाएगी। उत्तरी-पूर्वी हवा की रफ्तार दो किमी प्रति घंटा रही।

मौसम विभाग के अनुसार मौसम शुष्क रहेगा। सुबह-शाम धुंध रहेगी। बढ़ती ठंड के साथ उत्तर भारत में छा रहे घने कोहरे का असर देखने मिल रहा है। अगले दिनों में ये तेजी से बढ़ेगा। जिसका असर प्रदेश पर भी बढ़ेगा। दिसंबर के आखिरी 15 दिन कंपकंपा देने वाले होंगे। विशेषज्ञों के अनुसार इस वर्ष बीते सालों की तुलना में अधिक सर्दी महसूस की जा सकती है।

weather

हालांकि दिसंबर की पहली तारीख से ही इसका असर देखने मिल रहा है। कोहरे के साथ ही हल्की धूप दिनभर बनी रही। शुक्रवार की सुबह भी कोहरे के साथ ही ठंडक लेकर आई। मौसम में लगातार ठंडी हवा का एहसास बना हुआ है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???