Patrika Hindi News

> > > > Lightning fell on the moving bike in damoh

चलती बाइक पर गिरी गाज, बाइक सवार की मौत

Updated: IST lightning
आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, अलग-अलग घटनाओं में 10 घायल

दमोह। जिले के हिंडोरिया थाना के बिलाई गांव निवासी नंद लाल पटेल अपने जीजा डालचंद व मित्र उत्तम के साथ बाइक पर पथरिया से दमोह के रास्ते से बिलाई गांव जा रहे था। इसी बीच शाम करीब सवा छह बजे अचानक बारिश होने लगी। जब तक वे बाइक को रोकर कहीं छिप पाते उसके पहले ही आकाशीय बिजली गिरी। जिससे मौके पर ही बाइक चालक नंदलाल पटेल उम्र 28 वर्ष की मौत हो गई।

बाइक में सवार मृतक के जीजा डालचंद पिता चुरामन पटेल उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम गुड़ा थाना जबेरा और उत्तम ठाकुर पिता किरण सिंह ठाकुर उम्र 26 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 10 घायल

हटा थाना क्षेत्र के बिजौरी पाठक गांव में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में कटाई कर रहे 10 लोग घायल हो गए। रामभरोसे गौतम के खेत में करीब 14 लोग उड़द की फसल की कटाई कर रहे थे। इसी दौरान मौसम ने बदली करवट बदली और बारिश शुरू हो गई। मजदूर बारिश से बचने के लिए फसल के ढेर में छिप गए।अचानक गाज गिरने से सभी 10 मजदूर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए हटा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे