scriptप्रत्युषा बैनर्जी की लाइफ पर बन रही फिल्म, श्रेया को मिली बचपन की भूमिका | Making a film over the pratyusha banerjee's life | Patrika News

प्रत्युषा बैनर्जी की लाइफ पर बन रही फिल्म, श्रेया को मिली बचपन की भूमिका

locationजबलपुरPublished: Jun 22, 2016 11:24:00 am

Submitted by:

Abha Sen

कुछ ही माह पहले बालिका वधु से फेमस हुई कलाकार प्रत्युषा बैनर्जी आत्महत्या प्रकरण काफी चर्चा में रहा। 

Pratusha

Pratusha

जबलपुर। शहर में प्रतिभाओं की कमी नही है, इसका ताजा उदाहरण एक बार फिर सामने आ गया। शहर की एक बाल कलाकार का चयन भोजपुरी फिल्म के लिए किया गया है। ये प्रत्युषा बैनर्जी के बचपन का किरदार निभाएंगी। बाल भवन की आर्टिस्ट श्रेया खंडेलवाल ऑडिशन देने मुंबई 8 जून को पहुंची थी। बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद उन्हें फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है।

कुछ ही माह पहले बालिका वधु से फेमस हुई कलाकार प्रत्युषा बैनर्जी आत्महत्या प्रकरण काफी चर्चा में रहा। जिस पर प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड के कई तरह के बयान सामने आए। पुलिस ने मामले को छानबीन में लिया। पूरे देश में इस केस की चर्चा रही। इसी विषय पर सुधा प्रोडक्शन द्वारा मुकेश नारायण अग्रवाल के निर्देशन में फिल्म बनाई जा रही है। जिसमें श्रेया खंडेलवार प्रत्युषा के बचपन का किरदार निभायेंगी। फिल्म में श्रेया का प्रत्युषा के किरदार में एक डांस परफॉर्मेंस भी देखने मिलेगा।


bal bhavan


12 वर्षीय श्रेया बालश्री की नामिनी भी हैं एवं बालभवन में नाट्य नृत्य एवं संवाद कविता लेखन की छात्रा हैं। ये बालभवन के नुक्कड़़ नाटकों में भी अनेक भूमिकाएं अदा कर चुकी हैं। इन्होंने अरुण पांडे एवं संतोष राजपूत द्वारा निर्देशित विवेचना रंगमंडल द्वारा मंचित नाटक, हम आपके हैं कौन… में भी काम किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो