Patrika Hindi News

Photo Icon मंत्री संजय पाठक के बेटे ने FB पर ऐसा क्या लिखा कि मच गया हड़कंप, आप भी देखें

Updated: IST Hawala Case katni
मंत्री संजय पाठक के बेटे ने फेसबुक पर लिखा है कि जब हाथी चलता है, तो कुत्ते भौंकते हैं, लक्जरी कारों के शौकीन हैं पुत्र यश पाठक

कटनी/जबलपुर। एसपी के तबादले के बाद विवादों में आए मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री संजय पाठक के साथ अब उनके पुत्र यश पाठक भी सुर्खियों में हैं। सूत्रों के अनुसार यश ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि जब हाथी चलता है, तो कुत्ते भौंकते हैं। उनकी इस पोस्ट को लोग अलग-अलग नजरिए से देख रहे हैं। कुछ ने इस पर कमेंट भी किए हैं। हालांकि ज्यादातर कमेंट उनके शुभचिंतकों के हैं, लेकिन विपक्षी जनों का कहना है कि यह पोस्ट कटनी में जारी घटनाक्रम से जुड़ा है। यह मनमानी को दर्शा रहा है।

Hawala Case katni

लंदन में पढ़ाई

बताया गया है कि यश पाठक लंदन स्थित कार्डिफ यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे हैं। उनके कुछ फोटोज भी वायरल हुए हैं, जिनमें यह शाही अंदाज में दिख रहे हैं। बताया गया है कि यश महंगी कारों के शौकीन हैं। दोस्तों के साथ पसंदीदा जगहों की तफरीह भी उनके शौक में शामिल है।

यह भी पढ़ें - संजय पाठक का हवाला देकर धमकाने का आरोप लगाने वाली महिला गायब, हड़कंप

Hawala Case katni

हॉस्टल में हुआ था विवाद

जानकारों का कहना है कि यह उग्र स्वभाव के हैं। उनकी हरकतों के कारण पिता संजय पाठक ने उन्हें बेंगुलुरु से बुलाकर अपने साइना इंटरनेशनल स्कूल के हॉस्टल में रखा था। यहां उनका हॉस्टल में रह रहे छात्रों से विवाद हुआ था। इसके बाद पाठक ने उन्हें पढ़ाई के लिए लंदन भेज दिया। पाठक के इकलौते पुत्र यश, साइना इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर बोर्ड में भी हैं।

यह भी पढ़ें - कटनी एसपी के फोटो पर पेरिस के कलाकार ने लिखा... यह Political Violence.

Hawala Case katni

टिप्पणी पर आपत्ति

हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं...., एफबी पर यश का यह पोस्ट आते ही लोगों ने उसे वॉट्सएप पर वायरल कर दिया। इसकी प्रतिक्रियाएं भी आईं। कटनी के अनुज पटेल ने लिखा है कि यश की भाषा अहंकार को दर्शा रही है। वे अरबों रुपए के आसामी है, लेकिन कानून से बड़ा कोई नहीं है। विवेक गुप्ता ने लिखा है कि हवाला कारोबार का खुलासा होना चाहिए। श्वेता ने लिखा है कि बड़े होने का यह मतलब नहीं कि उनका किया सब काम जायज है। पूरे मामले की जांच व उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - CM के नाम चूडिय़ां, SP गौरव के समर्थन में 5 सौ महिलाओं ने दी गिरफ्तारी

katni case

अरबों का कारोबार

बताया गया है कि पाठक कटनी जिले के बड़े खनन कारोबारी हैं। उनका अरबों का कारोबार है। कई जगह उनके ऑलीशॉन होटल व रिसॉर्ट भी हैं। पाठक के पास खुद का चार्टड प्लेन तो है ही, लक्जरी कारों के कई काफिले भी हैं। कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने बाद मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री बने संजय पाठक कटनी में हुए 500 करोड़ के हवाला कारोबार में आरोप-प्रत्यारोप और फिर एसपी गौरव तिवारी के तबादले के बाद सुर्खियों में हैं।

यह भी पढ़ें - एसपी ट्रांसफर केस: लोगों ने कहा- ईमानदारी का यह अंजाम समाज के लिए खतरनाक

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???