scriptMobile में ऐसी मशगूल हुई कि चलती बस से उतर पड़ी युवती, फिर हुआ ये हाल | Mobile Mania | Patrika News
जबलपुर

Mobile में ऐसी मशगूल हुई कि चलती बस से उतर पड़ी युवती, फिर हुआ ये हाल

मेट्रो बस से गिरी युवती हुई बुरी तरह घायल, यात्रियों की मदद पहुंचाया अस्पताल

जबलपुरJul 21, 2017 / 04:11 pm

deepak deewan

mobile

mobile

जबलपुर। मोबाइल मेनिया अब जानलेवा बनता जा रहा है। मोबाइल पर मैसेज देखते या बातचीत करते हुए लोग इतने मशगूल हो जाते हैं कि हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा बलदेवबाग चौराहा के समीप हुआ। शुक्रवार को यहां एक युवती मोबाइल पर मैसेज करते हुए चलती बस से नीचे उतर गई। उसे काफी चोटें आई हैं। यात्रियों ने केवल उसे ढ़ाढस बंधाया बल्कि प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भी पहुंचाया। 


accidents on Mobile talking


ऐसे हुआ हादसा
प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक मुंह पर दुपट्टा बांधे युवती मेट्रो बस के गेट पर खड़ी थी। वह मोबाइल पर मैसेज कर रही थी। इसी दौरान एक कॉल भी आ गया वह बातों में व्यस्त हो गई। उसका पूरा ध्यान मोबाइल पर था। बात करते-करते उसे पता ही नहीं चला कि वह कब गेट से आगे बढ़ गई। देखते ही देखते वह चलती बस से नीचे गिर गई। उसे नीचे गिरता देख अन्य यात्रियों ने आवाज लगाकर बस रुकवाई। 


accidents on Mobile talking


चेहरे पर आई चोट
बताया गया है कि युवती क्षेत्रीय बस स्टेंड के समीप से बस पर सवार हुई और गेट पर ही खड़े हो गई। संभवत: वह मैसेज पढ़ रही थी, इसी दौरान उसके मोबाइल पर कॉल आया और वह बात करने लगी। बस जैसे ही बल्देवबाग के पास से मोड़ पर पहुंची, युवती अचानक उतरने लगी और सड़क पर गिर गई। इस दुर्घटना में उसके चेहरे पर चोट आई। युवती का नाम सुधा नामदेव बताया जा रहा है। वह रानीताल की रहने वाली है। अस्पताल में प्राथमिक उपचार व मोबाइल पर इस तरह बात नहीं करने की समझाईश देकर डॉक्टरों ने उसे घर रवाना कर दिया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो