Patrika Hindi News

mother suicide- पांच साल की बेटी को लेकर मां ने लगाई धुआंधार में छलांग

Updated: IST mother suicide
स्थानीय लोगों ने पकड़ा किया पुलिस के हवाले, महिला बोली पति से परेशान होकर उठाया ये कदम

जबलपुर।पति-पत्नी की लड़ाई कब घातक रूप इख्तियार कर ले ये कोई नहीं कह सकता। पिछले एक महीने में शहर में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं जिनमें दोनों की लड़ाई जिंदगी के अंजाम तक पहुंच गई। सोमवार को एक ऐसा ही वाक्या होते होते बचा। जब दमोह नाका निवासी एक महिला अपनी पांच साल की बच्ची के साथ धुआंधार में आत्महत्या करने पहुंची थी। लेकिन समय रहते लोगों ने उसकी इस हरकत को पहचान लिया और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने आत्महत्या की वजह पति से परेशान होना बताई है।

पुलिस से प्रापत जानकारी के अनुसार दमोहनाका निवासी महिला दोपहर को भेड़ाघाट घूमने के उद्देश्य से पहुंची थी। वह धुआंधार के पास खड़ी होकर जैसे ही छलांग लगाने वाली थी, तभी वहां मौजूद लोगों की उस पर नजर पड़ गई। लोगों ने उसे पकड़ लिया। सूचना मिलते ही भेड़ाघाट थाने में पदस्थ आरक्षक हरिओम वहां पहुंचे और महिला को थाने ले जाया गया। महिला अपने पति के घर नहीं जाना चाहती थी। इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके पाटन निवासी भाइयों के सुपुर्द कर दिया। महिला ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उससे मारपीट करता है तथा उसके चरित्र पर लांछन लगाता है। इसके चलते वह बच्ची के साथ जान देने पहुंची थी।

रेपिस्ट ने किया था सुसाइड हवस में अंधे भाजयुमो नेता अनिकेत चौरसिया ने अपनी रिश्ते की चाची की अस्मत लूट ली। जब इस मामले की जानकारी चाचा को मिली तो उसने भेड़ाघाट में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने धारा 164 के तहत पीड़ित महिला के बयान अदालत के सामने दर्ज कराए थे। बेटे के साथ कुड़ी थी महिला एक महिला अपने दो बेटों के साथ पहुंची और एक बेटे को ऊपर बैठाकर दूसरे बेटे को धुआंधार से फेंका और फिर खुद भी छलांग लगा दी। महिला की इस हरकत से वहां पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बिना समय गंवाए महिला को नदी से बाहर निकाला, लेकिन उसके पुत्र का कुछ सुराग नहीं लग सका। महिला को बेहोशी की हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन बेटे की मौत हो गई जिसे कई दिन बाद खजा जा सका था।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???