Patrika Hindi News

चाकू से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, दो गंभीर, घटना से फैली सनसनी

Updated: IST Murder

जबलपुर। बरेला में सोमवार की रात उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। बजाया जा रहा है विवाद के चलते एक आरोपी ने युवक के पेट में चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह है मामला
जानकारी के अनुसार थाना बरेला में विक्टोरिया अस्पताल से सूचना मिली कि बरेला कन्या शाला के पास मारपीट की गई। चोटो के कारण मोहित सोनकर उम्र 30 वर्ष निवासी बरेला वार्ड न0 7 को रात्रि 8-30 बजे मारपीट में घायल होने से आयी चोटों के कारण उपचार के लिए लाया गया, जिसे डाक्टर ने परीक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया। सूचना पर अस्पताल पहुची पुलिस को अप्पू सोनकर उम्र 25 वर्ष निवासी बस स्टैण्ड बरेला ने बताया कि रात 8 बजे वह अपने दोस्त के साथ खडे होकर मोबाल पर बात कर रहा था तभी देखा कि मोहित सोनकर एवं निर्भय भाट आपस मे एक दूसरे से जोर जोर से गालीगलौज कर रहे थे। उसने दोनों को विवाद करने से मना किया। निर्भय भाट चला गया।

फिर दिया घटना को अंजाम
कुछ ही देर में निर्भय भाट, आजाद भाट के साथ मोटर सायकिल से आया, मोटर सायकिल मे पीछे बैठा निर्भय मोटर सायकिल से उतरा और मोहित सोनकर की हत्या करने की नीयत से मोहित पर चाकू से प्राणघातक हमला कर पेट में चोट पहुंचा दी। हमला करने के बाद दोनों भाग गए। मोहित को चोटे अधिक थी जिसे उपचार के लिए बरेला स्थित शुभ अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से विक्टोरिया रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

युवक पर प्राणघातक हमला
रांझी अस्पताल में सोमवार की रात शुभम समुद्रे को भर्ती कराया गया। मामले की जांच करने पहुंची पुलिस ने पाया कि शुभम समुद्रे उम्र 18 वर्ष निवासी कटनी दफाई ने बताया कि उसके बडे भाई गुण्डा का अमन के भाई से विवाद हुआ था। तभी से अमन उसके भाई को मारने की फिराक में भाई के घर के आसपास घूमता रहता था। 19 जून को रात में वह अपने भाई गुण्डा समुद्रे के घर के सामने बैठा था। रात 11-30 बजे अमन समुद्रे अपने साथी गगन समुद्रे एवं सौरभ चौधरी के साथ आया, अमन एवं गगन हाथ में सुअरमार बम तथा सौरभ चाकू रखे हुऐ था। अमन एवं गगन ने उस पर सुअरमार बम पटका। जब वह भागा तो तीनो उसका पीछा करते हुए उसके घर के पास आए और गगन एवं सौरभ ने उसे पकड़ लिया तथा हत्या करने की नीयत से अमन ने उस पर चाकू से हमला कर भागए निकले। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी कर दिए हैं।

युवक की हत्या की कोशिश
थाना लार्डगंज में 19 जून को राजू पटेल उम्र 34 वष्र निवासी संजय नगर यादव कालोनी का अपने छोटे भाई अजय पटेल को घायल अवस्था मे लाया। जिसे उपचार के लिए विक्टोरिया भिजवाया गया। अजय पटेल को मेडिकल कालेज के लिए रैफर कर दिया गया। राजू पटेल ने बताया कि वह अपने छोटे भाई अजय पटेल के साथ अपने बडे भाई बबलू पटेल के घर जा रहे थे जैसे ही बबलू के घर के सामने पहुचे तभी अशोक पटेल आया और उसके छोटे भाई अजय के साथ गालीगलौज कर कहने लगा तू बहुत उड रहा है, एैसा कहते हुये हत्या करने की नीयत से चाकू से अशोक ने उसके भाई अजय के सीने पर हमला कर गम्भीर चोट पहुंचा दी। उसने रोका तो अशोक भाग गया। रिपोर्ट पर धारा 307 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???