scriptनर्मदा को प्रदूषण मुक्त करने लिया संकल्प, पलोहा में भव्य स्वागत | narmada seva yatra arrived to Paloha village | Patrika News
जबलपुर

नर्मदा को प्रदूषण मुक्त करने लिया संकल्प, पलोहा में भव्य स्वागत

मां नर्मदा को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए उद्गम स्थल अमरकंटक से शुरू हुई नर्मदा सेवा यात्रा 29 वें दिन जैसे ही पलोहा बड़ा ग्राम पहुंची। लोगों ने भक्तों का भव्य स्वागत किया। 

जबलपुरJan 08, 2017 / 05:11 pm

Abha Sen

narmada seva yatra

narmada seva yatra

गाडरवारा। मां नर्मदा को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए उद्गम स्थल अमरकंटक से शुरू हुई नर्मदा सेवा यात्रा 29 वें दिन जैसे ही पलोहा बड़ा ग्राम पहुंची। लोगों ने यात्रा में शामिल भक्तों का कलश, बैंड-बाजे, भजन गायन के साथ भव्य स्वागत किया। इस दौरान पूरे गांव का माहौल बेहद भक्तिमय नजर आया। 

नमामि देवी नर्मदे, नर्मदा सेवा यात्रा 11 दिसंबर 2016 को अमरकंटक के दक्षिण तट से प्रारंभ हुई। और 11 मई 2017 को अमरकंटक में नर्मदा के उत्तर तट पर समाप्त होगी। ग्राम पलोहा में तेंदूखेड़ा विधानसभा विधायक संजय शर्मा की उपस्थिति में नर्मदा सेवा यात्रा का दल रिछावर घाट के लिए रवाना हुआ।

narmada seva yatra


इस दौरान जिला जनपद अध्यक्ष ने ग्रामवासियों को संकल्प दिलाया कि अपने क्षेत्र में मां नर्मदा को प्रदूषण मुक्त रखेंगे और फलदार एवं छाया दार वृक्ष लगाकर जैविक खेती को अपनाएंगे। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि अशोक भार्गव भी मौजूद रहे। 

narmada seva yatra


Home / Jabalpur / नर्मदा को प्रदूषण मुक्त करने लिया संकल्प, पलोहा में भव्य स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो