Patrika Hindi News

इस शहर में भी बैठा था एक पाकिस्तानी एजेंट, फेसबुक पर ऐसे सामने आई सच्चाई

Updated: IST agent
पाकिस्तान की जीत के बाद किया आपत्तिजनक पोस्ट, फेसबुक पर लिखा- देख लो, बाप कौन हैï! , आक्रोशित लोगों ने मामला दर्ज कराया, हुआ गिरफ्तार

जबलपुर। चैंपियंस ट्राफी में भारत की हार और पाकिस्तान की जीत पर खुशियां मनानेवाले केवल कश्मीर में ही नहीं हैं। मीर वाइज फारुखी जैसे कई पाकिस्तान परस्त देशभर में पसरे हैं। ऐसे ही एक युवक की देशविरोधी करतूत सामने आने पर शहर के लोग आक्रोशित हो उठे और अंतत: पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अभद्रता से गुस्साए लोग
कटंगी थाने में उस समय हंगामा मच गया जब दर्जनों लोग यहां लामबंद होकर पहुंचे और एक युवक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। कटंगी के वार्ड क्रमांंक 11 के निवासी मोंटी सेन ने युवक शाहिद खान की बाकायदा शिकायत दर्ज कराई। मोंटी के मुताबिक सोमवार को जैसे ही उसने अपना फेसबुक खोला उसमें शाहिद खान की पोस्ट नजर आई। शाहिद ने अपनी पोस्ट में पाकिस्तान टीम की फोटो लगाते हुए लिखा था, देख लो, बाप कौन है? उसकी इस हरकत पर लोग भन्ना उठे और थाने में एकत्रित होकर उसपर कार्रवाई की मांग करने लगे।

एजेंट को भेजो पाकिस्तान
थाने में मौजूद लोगों ने शाहिद खान को पाकिस्तानी एजेंट बताते हुए उसे तुरंत देश से बाहर करने की मांग की। शिकायतकर्ता के अनुसार पोस्ट में और भी कई अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया था। कटंगी के थाना प्रभारी विजय अंभोरे ने बताया कि मोंटी सेन की शिकायत पर शाहिद के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???