Patrika Hindi News

यहां हुआ दर्दनाक हादसा, दो महिलाओं, एक किशोरी की अकाल मृत्यु, 45 घायल

Updated: IST acci
बरगी में ढलान पर अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर-ट्राली पलटी, तेरहवीं में आए लोग नर्मदा नहाने जा रहे थे डेम

जबलपुर।बरगी में वाहन दुर्घटना में दो महिलाओं और एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में 45 से अधिक सवार घायल भी हुए हैं जिनमें से एक दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर है। घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रैक्टर ट्राली पलट जाने से यह हादसा हुआ।

महिलाओंं की हुई मौत
जानकारी के अनुसार ठसाठस भरी ट्रेक्टर- ट्राली सुबह लगभग 8-30 बजे ग्राम मुठार रोड पर पलट गई। ट्राली पलटने से उसमें सवार सभी ग्रामीण ट्राली के नीचे दब गए। दुर्घटना होते ही चीख-पुकार मच गई। बड़ी मुश्किल से ट्राली में फंसे लोगों को निकाला जा सका। हादसे में एक महिला पार्वती बाई, उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम रैंगाझोरी की मौके पर ही मौत हो गई। मेडिकल कालेज में डाक्टर ने परीक्षण उपरांत भागंती बाई गौड उम्र 40 वर्ष निवासी टिंगन एवं अमरवती गौड उम्र 15 वर्ष निवासी ग्राम करेली को भी मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में 45 अन्य सवार भी बुरी तरह घायल हुए है जिनमें से ज्यादातर महिलाएं हैं। घायलों को 108 एम्ब्यूलेंस तथा अन्य साधनो से उपचार हेतु मेडिकल कालेज भिजवाया गया।

bargi 1

तेरहवीं में आए थे ग्रामीण
प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि टै्रक्टर-ट्राली में सवार सभी लोग ग्राम मुठार में सोमवार को एक तेरहवीें में आए थे। तेरहवीं के बाद मंगलवार सुबह ट्रेैक्टर मे बैठकर मुठार से बरगी डैम मे ंनहाने जा रहे थे, तभी ढलान मे उतरते समय टैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???