Patrika Hindi News

ऑनलाइन परीक्षा सेल से निपटेंगी समस्याएं

Updated: IST rdvv
रादुविवि के अधीन सभी जिलों के परीक्षा केंद्रों की समस्याएं सुनने और उनका त्वरित निराकरण के लिए ऑनलाइन सेल का गठन किया है।

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में सेमेस्टर परीक्षाओं के दौरान परीक्षा केंद्रों को प्रश्नपत्र, उत्तरपुस्तिका, परीक्षा संबधी जानकारी के लिए अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। रादुविवि के अधीन सभी जिलों के परीक्षा केंद्रों की समस्याएं सुनने और उनका त्वरित निराकरण के लिए ऑनलाइन सेल का गठन किया है।
सेल में सहायक कुलसचिव गोपनीयी मनोज भटनागर, सहायक कुलसचिव परीक्षा यूएस सालसेकर एवं एमपी ऑनलाइन के नोडल अधिकारी डॉ.आरके गुप्ता को जवाबदारी सौंपी गई है। गोपनीय एवं परीक्षा विभाग से करीब आधा दर्जन कर्मचारियों को पदस्थ किया गया है। उपकुलसचिव डॉ. दीपेश मिश्रा ने बताया कि ऑनलाइन समस्याओं के निराकरण की डेली रिपोर्ट भी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

एटीकेटी पास करने के बाद ही एप्रूव होगा आवेदन
रादुविवि की स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाओं में एेसे छात्रों के परीक्षा आवेदनों को एप्रूव करने में रोक लगा दी है जो छात्र एटीकेटी परीक्षा में अनुत्र्तीण है या फिर परीक्षा पास नहीं कर सके हैं। एेसे छात्रों के परीक्षा आवेदन स्नातकोत्तर परीक्षा के लिए स्वीकार नहीं किए जाएंगे। परीक्षा नियंत्रक प्रो.राकेश बाजपेयी ने कहा परीक्षा में पारदर्शिता के लिए यह निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???