Patrika Hindi News

गुरुवार को शहर में आएंगे रेल मंत्री सुरेश प्रभु, यहां करेंगे बाघ का दीदार

Updated: IST prabhu
बांधवगढ़ नेशनल पार्क जाएंगे रेल मंत्री, एस्केलेटर काकरसकते हैं लोकार्पण

जबलपुर। रेलमंत्री सुरेश प्रभु 20 अप्रैल की शाम को शहर में आ रहे हैं। यहां से वे बाघ का दीदार करने बांधवगढ़ नेशनल पार्क जाएंगे। इसके बाद 22 अप्रैल को पुरस्कार समारोह में भाग लेने रायपुर पहुंचेंगे। हालांकि मंगलवार देर शाम तक रेलमंत्री के जबलपुर आने संबंधी कोई अधिकृत प्रोग्राम जारी नहीं हुआ था, लेकिन पमरे मुख्यालय रेलमंत्री के आने की तैयारियों में जुट गया है।

train

एयर इंडिया की फ्लाइट से आएंगे
पमरे के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो रेलमंत्री गुरुवार शाम 5.30 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से आएंगे। वे विशेष सैलून से उमरिया के लिए रवाना होंगे। सड़क मार्ग से बांधवगढ़ नेशनल पार्क पहुंचेंगे। उनका विशेष सैलून भी दिल्ली से मंगलवार को जबलपुर स्टेशन लाया गया। बांधवगढ़ में जंगल सफारी के बाद रेलमंत्री रायपुर रवाना होंगे।

eskelatr

एस्कलेटर का हो सकता है लोकार्पण
रेलमंत्री जबलपुर स्टेशन प्लेटफॉर्म 6 पर स्थापित एस्कलेटर का लोकार्पण कर सकते हैं। हालांकि अभी अधिकृत जानकारी नहीं दी जा रही। इस बीच रेलमंत्री के दौरे की व्यवस्था करने रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी सक्रिय हो गए हैं।

bagh

बाघ की पोजिशन प्राप्तकरेंगे
बताया जा रहा है कि कुछ अधिकािरयों को मंगलवार को ही बांधवगढ़ भेज दिया गया था। जो अधिकारी बांधवगढ़ गए हैं वेबाघ की पोजिशन प्राप्त कर रेलमंत्री को उसका दीदार कराने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???