scriptडब्ल्यूआईसीबी के खिलाफ ब्रावो करेंगे कानूनी कार्रवाई | Bravo will take legal action against WICB | Patrika News

डब्ल्यूआईसीबी के खिलाफ ब्रावो करेंगे कानूनी कार्रवाई

Published: Dec 02, 2016 10:00:00 am

Submitted by:

 डेरेन ब्रावो को हाल ही में जिम्बाब्वे में त्रिकोणीय सीरीज से पहले टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने अनुबंध को लेकर बोर्ड के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

darren bravo

darren bravo

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो को जिम्बाब्वे में खेले गए ट्राई सीरीज से बाहर कर दिया गया है। इससे नाराज ब्रावो ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के खिलाफ कानूनी कदम उठाने का फैसला किया हैं।

ब्रावो ने यह दावा किया है कि उन्हें अनुबंध के संबंध में बोर्ड के अध्यक्ष डेव कैमरून के साथ हुए विवाद के बाद दौरे पर मौजूद प्रबंधन समिति ने टीम से बाहर किया। खबर यह भी है कि ब्रावो के वकील ने डब्ल्यूआईसीबी को पिछले सप्ताह ही नोटिस भेजा है। लगातार टीम के लिए रन बना रहे ब्रावो को शीर्ष अनुबंध में जगह नहीं दी गई और उन्हें ग्रेड सी के तहत अनुबंधित किया गया है।

ब्रावो और कैमरून के बीच विवाद तब सामने आया था जब कैमरून ने ब्रावो को नजरअंदाज करने का कारण उनके प्रदर्शन में निरंतरता की कमी को बताया था। इसके बाद ब्रावो ने सोशल मीडिया पर कैमरून की आलोचना की थी और कहा था कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें ग्रेड ए में जगह नहीं मिली। इस पूरे प्रकरण से ब्रावो का गुस्सा इतना था कि वह अपना आपा खो बैठे और बोर्ड अध्यक्ष को ‘बिग इडियट’ तक कह दिया था।

ब्रायन लारा की शैली में बल्‍लेबाजी करने वाले डेरेन ब्रावो अब तक 49 टेस्‍ट में 40.00 के औसत से 3400 रन और 91 वनडे मैचों में 32.03 के औसत से 2595 रन बना चुके हैं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो