Patrika Hindi News

> > > > six hostels girls sick from drinking contaminated water in jabalpur

हॉस्टल में दूषित पानी पीने से छह छात्राएं बीमार, फिर आया बोतल बंद पानी

Updated: IST girls sick
गौर स्थित बालिका छात्रावास की घटना, बोरिंग का दूषित पानी पी रही थीं छात्राएं

जबलपुर। दूषित पानी पीने से बालिका छात्रावास में रह रही छह छात्राएं बीमार हो गईं। उल्टी-दस्त की शिकायत पर इन्हें विक्टोरिया जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। छात्राओं की हालात अब सामान्य है। जिला शिक्षा केंद्र द्वारा बरेला के समीप सीडब्लयूसीएन छात्रावास का संचालन किया जा रहा है। छात्रावास में करीब 30 छात्राएं रह रहीं हैं। छात्रावास में बोरिंग के पानी की सप्लाई की जाती है। कक्षा सातवीं एवं आठवीं में पढऩे वाले पूजा, पलक, महक, अंकिता एवं संगीता को रात में ही उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी। सुबह छात्राओं को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को छात्राओं की छुट्टी दे दी जाएगी।

शिकायत पर नहीं हुई सुनवाई

छात्राओं द्वारा पानी को लेकर लगातार शिकायत की जा रही थी लेकिन छात्रावास प्रबंधन द्वारा ध्यान नहीं दिया गया। एेसे में छात्राओं को बोरिंग का दूषित पानी पीने विवश होना पड़ रहा था। घटना के बाद अब बोतल बंद पानी की व्यवस्था की जा रही है। इस मामले में छात्रावास संचालक राज तिवारी ने कहा कि बदलते मौसम के कारण छात्राएं बीमार पड़ी हैं।

इनका कहना है कि

मामले की जांच में दूषित पानी पीने से छात्राओं के बीमार पडऩे की बात सामने आई है। सुरक्षा के आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं।
तरुण दुबे, एपीसी

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे