scriptयुवक-युवती ने ट्रेन से कटकर दी जान, जानिये क्या है वजह | suicide of boys and girl slip by train in katni | Patrika News

युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर दी जान, जानिये क्या है वजह

locationजबलपुरPublished: Dec 13, 2016 02:26:00 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

मामला कटनी जिले के रीठी थाना अंतर्गत पुलिस चौकी सलैया स्टेशन का है, प्रेमप्रसंग का बताया जा रहा मामला

train accident

train accident

कटनी। जिले के रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया रेलवे स्टेशन के समीप युवक व युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। सुबह घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामला प्रेमप्रसंग का बता रही है। हालांकि जांच के बाद भी मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

यह है मामला

जानकारी अनुसार लक्ष्मण बर्मन पिता कंछेदी बर्मन उम्र लगभग 23 वर्ष निवासी सलैया है लड़की नीलू पटेल पिता उम्मेद पटेल उम्र करीब 18 वर्ष निवासी सिहुड़ी ने आज सुबह कटनी-बीना रेलखंड में सलैया स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि लडक़ी कल दोपहर से घर से लापता थी। युवती सोमवार की दोपहर 11 बजे मवेशियों को पानी पिलाने घर से निकली थी लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

आज सुबह ट्रैक पर मिली लाश

आज सुबह दोनो का शव सलैया स्टेशन के समीप लोगों ने देखा। लड़के एवं लड़की के शव काफी दूरी पर मिले है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने अलग अलग समय पर आत्महत्या की है। शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर शव रीठी स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो