scriptपांच दिन बाद भी मंदिर की चोरी का नहीं हुआ खुलासा | the theft in temple was not disclosed after 5 days | Patrika News

पांच दिन बाद भी मंदिर की चोरी का नहीं हुआ खुलासा

locationजबलपुरPublished: Dec 06, 2016 04:44:00 pm

Submitted by:

Ajay Khare

श्रीराधा-कृष्ण मंदिर में अष्टधातु की चोरी का मामला आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ  एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

jabalpur news in hindi,crime,the theft in temple w

gyapan

सिहोरा । खितौला बाजार क्षेत्र में बुधवार रात श्रीराधा-कृष्ण मंदिर में अष्टधातु की चार जोड़ी बेशकीमती मूर्तियों की चोरी के मामले में खितौला पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस की लचर कार्यप्रणाली को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। साथ ही चेतावनी दी कि सात दिन के अंदर चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन कर थाने का घेराव करेंगे।


विकास पांडेय, पार्षद गणेश दाहिया, बसंत सोनी, गोविन्द कुर्मी, राजेश चौबे, सुनील तिवारी, विनोद ग़ुप्ता, संतोष कुमार चौदहा के साथ बड़ी संख्या में आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की निष्क्रयता के कारण लोगों की आस्था के केंद्र मंदिर से चोर चार जोड़ी बेशकीमती मूर्तियां चोरी कर ले गए।

चोरों का नहीं लगा सुराग, पुलिस की नाकामी
आक्रोशित लोगों का कहना था कि पांच दिन बाद पुलिस न तो चोरों को पकड़ पाई और न मूर्तियां मिली। ये सब खितौला पुलिस की नाकामी का नतीजा है। अगर एक हफ्ते के भीतर पुलिस चोरी का खुलासा नहीं करती है तो उग्र आंदोलन के साथ थानेे का घेराव किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो