Patrika Hindi News

> > > > this girl blackmail boys in narsinghpur

Photo Icon
ऐशोआराम और सट्टेबाजी के लिए यह लड़की करती है ब्लैकमेलिंग

Updated: IST blackmailing,Friendship,MMS,Bhopal,lift,MP news,Cr
ब्लेकमेलिंग कांड में आया नया मोड़, बातचीत की रिकार्डिंग में सामने आई युवती की असलियत, आरोपियों के परिजनों ने एसपी को सुनाई रिकार्डिंग, अब एसडीओपी को सौंपी जांच की जिम्मेदारी

नरसिंहपुर। शहर के पांच युवकों पर ब्लेकमेलिंग के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीडि़त युवकों ने शिकायतकर्ता युवती पर ही ब्लेकमेेलिंग करने का आरोप लगाया है। युवकों के परिजनों ने इस संबंध में युवती की बातचीत की एक सीडी भी पुलिस को दी है। एसपी ने मामले को गंभीर बताते हुए एसडीओपी को जांच सौंप दी है।

धनारे कालोनी की एक युवती की शिकायत पर शहर के पांच युवकों पर सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई। सिदधार्थ पचौरी, आकर्षण सोनी, साहिल अहमद, हिमांशु चौरसिया और रजनीश पर भादंवि की धारा 384, 420 और 34 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।

voice recording

सुनाई रिकार्डिंग

आरोपी युवकों के परिजन एक साथ एसपी मुकेश श्रीवास्तव के समक्ष पहुंचे और उन्हें युवती व एक आरोपी आकर्षण सोनी के बीच हुई बातचीत की रिकार्डिंग सुनाई। इसकी सीडी भी एसपी को सौंपी गई। रिकार्डिंग में युवती को यह कहते सुना जा रहा है कि मैं बहुत बड़ीवाली हूं, आनलाइन सटटा में बड़ी राशि गंवा चुकी हंंू। यही नहीं उसे ड्रग्स लेने और घरवालों को ही 40 हजार रुपए का चूना लगा देने की बात कहते भी सुना जा रहा है। युवती द्वारा बातचीत में कई बार देख लेने की धमकी भी दी गई।

परिजनों ने बताई एसपी को सच्चाई

परिजनों ने एसपी के समक्ष आरोप लगाया कि युवती अपने पिता से पुलिस के संपर्कों का नाजायज इस्तेमाल कर रही है। सभी युवक संभ्रांत घरों के हैं, ऐसे में उनसे रुपए ऐंठने के लिए यह षडय़ंत्र रचा गया है। एसपी को बताया कि करीब 25 दिन पहले आकर्षण सोनी को सिटी पुलिस ने पकड़ा और उससे 40 हजार रुपए रिश्वत के रूप में मांगे गए। यही नहीं उसके मोबाइल से यह रिकार्डिंग भी डिलीट करने की कोशिश की गई। आकर्षण सोनी और उसके परिजनों ने अलग से भी इस मामले की जांच करने की एसपी से मांग की। परिजनों की शिकायते और युवती की कथित रिकार्डिंग सुनने के बाद एसपी ने मामले की जांच कराने का आदेश दिया। इस मामले की जांच एसडीओपी नरेश शर्मा को सौंप दी गई है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???