Patrika Hindi News

संजय पाठक का हवाला देकर धमकाने का आरोप लगाने वाली महिला गायब, हड़कंप

Updated: IST citing threats alleging that the woman disappeared
8 जनवरी से गायब हैं पुष्पा तिवारी, एएसपी ने भी की उनके गायब होने की पुष्टि, कटनी में सनसनी

जबलपुर। कटनी हवाला मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में सतीश सरावगी द्वारा धमकाने का आरोप लगाने वाली महिला पुष्पा तिवारी गायब हो गयी है। पुष्पा के घर ताला लटका हुआ है। खुद पुलिस भी उनके गायब होने की बात मान रही है। सतीश सरावगी वही है जिसने महिला को धमकाया था कि वह संजय पाठक के लिए काम करते हैं, अगर मीडिया में कुछ बयान दिया तो चीटियों की तरह मसलवा दिए जाओगे। पुष्पा का पति संजय तिवारी, कारोबारी सतीश के यहां एकाउंटेंट रहा है।

परिवार सहित गायब हैं पुष्पा
हवाला कांड में पकड़े गए सतीश सरावगी, मनीष सरावगी के एकाउंटेंट संजय तिवारी की पत्नी पुष्पा तिवारी करीब एक सप्ताह से शहर में नहीं हैं। उनके तीनों बच्चे भी नहीं हैं। घर पर ताला लटका हुआ है। पुष्पा के गायब होने की जानकारी स्वयं कटनी के एडिशनल एस पी ने दी है। गौरतलब है कि महिला ने पहले ही अनहोनी की आशंका भी जताई थी। विशेष बात यह भी है कि जहां हवाला मामले की जांच जल्द ही केंद्रीय एजेंसी शुरू कर सकती है वहीं महिला के गायब होने के मामले की जांच स्थानीय पुलिस ही करेगी।

धमकाने का लगाया था आरोप
500 करोड़ रुपए के हवाला मामले में कटनी पुलिस ने 6 जनवरी को पुष्पा के पति संजय तिवारी को पूछताछ के लिए बुलाया था। उनके साथ पत्नी पुष्पा तिवारी भी आई और उन्होंने मीडिया के समक्ष सनसनीखेज बयान दिया। पुष्पा ने आरोप लगाया कि सरावगी के लोग साफ धमकी दे रहे हैं कि हम संजय पाठक के लिए काम करते हैं। यदि पुलिस या मीडिया में जाओगे तो चीटियों की तरह मसल दिए जाओगे...। हालांकि दूसरे ही दिन हालांकि वे अपने बयान से पलट गईं थी। उन्होंने यह सफाई दी कि किसी के कहने पर उन्होंने यह बयान दिया था। अगले दिन आठ जनवरी को वे अपने परिवार सहित घर से कहीं गायब हो गईं हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले की शिकायत अभी तक किसी ने नहीं की है। अपने स्तर पर परिवार का पता लगा रही है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि वे परिवार के साथ कहीं घूमने गई हैं।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???