Patrika Hindi News

स्वच्छता APP डाउनलोड करके जीत सकते हैं 3 लैपटॉप और 5 टैब

Updated: IST whatsapp
स्कूलों, कॉलेजों के छात्र-छात्राओं के लिए लघु निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई है

जबलपुर। स्वच्छता एप डाउनलोड करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी तक बढ़ा दी गई है। स्वच्छता एप डाउनलोड करने वालों के लिए नगर निगम द्वारा इनामी योजना प्रारंभ की गई है, जिसके तहत प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के रूप में लैपटॉप प्रदान किये जाएंगे। जबकि 5 अन्य विजेताओं को पुरस्कार स्वरूप टैब दिए जाएंगे।

स्वच्छता एप डाउनलोड करने वाले प्रतिभागियों का चयन नगर निगम प्रशासन द्वारा लॉटरी पद्धति से किया जाएगा। निगमायुक्त वेदप्रकाश ने बताया कि स्वच्छता एप को डाउनलोड करने की प्रक्रिया काफी आसान है। एंड्रायड उपभोक्ता गूगल के प्ले स्टोर में जाकर स्वच्छता एप अंकित कर, इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

swachhata

इसलिए बढ़ाई तारीख

पूर्व में स्वच्छता एप को डाउनलोड करने की अंतिम तिथि 12 फरवरी निर्धारित की गई थी। लेकिन नागरिकों की अधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चत करने के लिए केन्द्र सरकार ने इस तिथि को 27 फरवरी तक बढ़ा दिया है। इसके लिए निगमायुक्त वेदप्रकाश ने लघु निबंध प्रतियोगिता का प्रावधान भी किया है। जो 50 से 100 शब्दों का रहेगा, इसमें जिसमें स्वच्छता एप से होने वाले लाभ के बारे में लिखा जायेगा।

इस मेल पर भेजें निबंध

निगमायुक्त ने बताया कि लघु निबंध प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अभ्यार्थी इस मेल आईडी [email protected] पर मेल कर सकते हैं। स्वच्छता एप डाउनलोड करने के प्रमाण स्वरूप उक्त मेल आईडी पर प्रतिभागी को मोबाइल का स्क्रीन शॉट भी मेल करना होगा। स्वच्छता एप डाउनलोड करने के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए नगर निगम जबलपुर से संपर्क करना होगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???