scriptट्रेन में कॉकरोच, यात्रियों ने किया हंगामा | Cocroaches in Jaipur-Mumbai SF train, passengers create ruckus | Patrika News

ट्रेन में कॉकरोच, यात्रियों ने किया हंगामा

locationजयपुरPublished: Apr 19, 2015 05:38:00 pm

सवाई माधोपुर में सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन वो यात्रियों को आंखे दिखाने लगे

जयपुर/मुंबई। जयपुर-मुंबई के बीच चलने वाली सुपरफास्ट ट्रेन में कोकरोचों की भरमार ने ट्रेन को ही रूकवा दिया। दरअसल, जयपुर सेदो बजे मुंबई रवाना हुई ट्रेन जब सवाई माधोपुर पहुंची तो कॉकरोचों को स्लीपर कोच में देखकर यात्री भड़क गए।

यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा किया और दो बार चैन पुलिंग भी की। यात्रियों का कहना था कि भारी तादाद मे मौजूद कॉकरोच कान-नाक में घुसने के साथ साथ खाने में भी मिल गए। चैन पुलिंग के कारण ट्रेन को देखने आए कर्मचारियों से यात्रियों से शिकायत की। यपुर से चली है 2 बजे भयानक कॉकरोट है, खाने में आ रहे हैं , कान नाक में आ रहे हैं। इसको देखते हुए सवाई माधोपरूर से यात्रियों ने हंगामा मचा दिया। दो बार ट्रेन की चैन पुलिंग कर दी। एक बार पर कर्मचारी देखने आए तो यात्रियों ने शिकायत की।

सवाई माधोपुर में सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन वो यात्रियों को आंखे दिखाने लगे। इसके बाद गाड़ी चली तो यात्रियों ने फिर से चेन पुलिसग कर दी। गुस्ताए यात्रियों का कहना था कि ये भारी मात्रा में हैं, ये लोगों के खाने में आ रहे हैं, आंख नाक में घुस रहे है। जयपुर में गाडी चलने से पहले शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ।

सुरक्षाकर्मी तथा यत्रियों में काफी देर तक कहासुनी होती रही जिससे गाड़ी लगभग 15 मिनिट लेट हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने कोटा में समस्या का निवाकरण का आश्वासन दिया इसके बाद गाड़ी चल दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो