scriptयुवक को रस्सी से बांध फंदे से लटकाया, पुलिस ने बचाई जान | The young man hung from the noose, tied up, lives saved by police | Patrika News
जयपुर

युवक को रस्सी से बांध फंदे से लटकाया, पुलिस ने बचाई जान

बडनगर गांव की नदी किनारे स्थित एक तिबारे में रविवार सुबह करीब 5 बजे एक युवक फंदे
से लटका देख दहशत फैल गई

जयपुरJul 27, 2015 / 12:41 am

शंकर शर्मा

jaipur news

jaipur news

जयपुर/पावटा। बडनगर गांव की नदी किनारे स्थित एक तिबारे में रविवार सुबह करीब 5 बजे एक युवक फंदे से लटका देख दहशत फैल गई। उसके हाथ-पैर सहित पूरा शरीर रस्सियों से बंधा था। गनीमत रही कि गले में लगा फंदा कसकर बंधा नहीं होने से उसकी जान बच गई।

ग्रामीणों ने प्रागपुरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर पावटा चौकी प्रभारी विनोद यादव मौके पर पहुंचे और फंदे से लटक रहे युवक को मुक्त किया। पुलिस ने बताया कि पीडित के पैर जमीन पर टिक जाने से उसकी जान बच गई। युवक ने बताया कि उसे कोटपुतली से बुलाकर कुछ लोगों ने यहां लाकर बांध दिया। इस पर प्रागपुरा थाना पुलिस ने मामला कोटपुतली से जुड़ा होने पर उसे वहां भिजवा दिया।

पीडित ने पुलिस को अपना नाम पप्पू सिंह राजपूत निवासी जयसिंहपुरा बताया। उसने बताया कि उसकी पत्नी 2-3 साल से उससे अलग कोटपूतली में रह रही है। शनिवार को साली के यहां सवामणी में बड़नगर आया था। शनिवार रात उसकी पत्नी ने फोन कर कोटपुतली बुलाया। वहां से डाबला रोड बुलाया। डाबला रोड पर एक सफेद रंग की कार में सवार 3-4 लोग उसे जबरन बैठा कर यहां लटका गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो