scriptपत्नी को किडनैप करने के खिलाफ पति पर मामला दर्ज | Jalandhar: Case filed against husband for kidnapping his wife | Patrika News

पत्नी को किडनैप करने के खिलाफ पति पर मामला दर्ज

locationजालंधरPublished: May 02, 2015 09:51:00 am

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज किया है जो अभी फरार है

kidnapping

kidnapping

जालंधर। दानिशमंदा बस्ती में रहने वाली एक महिला शिक्षक को उसके पति द्वारा किडनैप करने के खिलाफ पुलिस ने पति पर मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है जो अभी फरार है। 

थाना पांच के प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लुधियाना गई थी, लेकिन वह अपनी पत्नी के साथ ही कहीं चला गया है। दोनों के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे हैं।

वहीं एसीपी रविंदर पाल सिंह संधू का कहना था कि मीनाक्षी ने परिजनों को फोन किया था कि वह मर्जी से जा रही है, लेकिन जब पुलिस ने फोन किया तो उसका मोबाइल नंबर बंद था। इस वजह से मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों के पुलिस के समक्ष पेश होने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि गुरुवार को मीनाक्षी की बहन कृतिका ने पुलिस को बताया था कि 2013 में उसकी बहन मीनाक्षी की शादी हेमंत नंदा निवासी गुरदासपुर से हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी बहन को पीटा जाता था। दो तीन महीने बाद ही वह मायके आ गई। हेमंत ने बाद में उससे माफी मांगी और अपने साथ ले गया, लेकिन दो महीने बाद फिर से मारपीट होने लगी तो उनकी बहन मायके आकर रहने लगी। दोनों बहनें खीरा गांव नकोदर स्थित एक स्कूल में पढ़ाने लगीं। 

उसने आरोप लगाया कि करीब एक साल पहले उसके जीजा ने उसकी दीदी का अपहरण कर लिया था, जिसको लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है। वीरवार दोपहर करीब तीन बजे वो अपनी बहन के साथ स्कूल से वापस आ रही थी। बस स्टैंड से आटो कर घर की तरफ चली और जैसे ही घर के पास उतरी उसके जीजा व साथियों ने उसकी बहन को जबरन कार में बिठाया और ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो