Patrika Hindi News

Video Icon स्वामी प्रसाद मौर्या ने किया मायावती पर वार, कहा बाबा साहब के मिशन को किया नीलाम

Updated: IST Swami Prasad
स्वामी प्रसाद का माया पर वार, बाबा साहब के मिशन को किया नीलाम, तो काशीराम के विचारों का किया कत्ले आम.

जालौन. कालपी विधान सभा क्षेत्र के कदौरा कस्बे में भाजपा प्रत्याशी नरेद्र पाल सिंह के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ जमकर हमला बोला।

उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुये कहा कि मायावती ने बाबा साहब के मिशन की दुहाई देकर आज उनके मिशन को बीच चौराहे पर नीलाम कर दिया है। जिन कांशीराम ने भूंखे प्यासे बीएसपी को खड़ा किया था उनके विचारों का कत्लेआम कर दिया है। जिन दलितों ने आजीवन संघर्ष किया है उनको ही 2 करोड रुपये में टिकट बेचा जाता है। मायावती आज भ्रष्टाचार की देवी बन गयी है। उन्होंने कहा कि मायावती लोकतंत्र को बेच रही है और देश के संविधान की हत्या कर रही है।

उन्होंने कहा कि जब से यूपी में सपा की सरकार बनी है तब से गुंडाराज कायम और यह प्रदेश जंगल राज बन गया है।अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुये उन्होंने कहा कि सीएम कहते हैं कि इनका काम बोलता है जबकि इनके दंगे, बलात्कार और भ्रष्टाचार बोल रहे हैं। यहाँ पर अपराधियों का बोलबाला है। यहाँ लगातार जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है, बलात्कार हो रहे हैं, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

उन्होंने सपा सरकार पर हमला बोलते हुये कि इस सरकार में अधिकारी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कहा सुरक्षित होगी। इस सरकार में 1100 पुलिस कर्मियों की हत्या हो चुकी है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जिस सरकार को घोटालों की सरकार कहा जाता है ऐसे लोगों से सपा ने गठबंधन किया है। उन्होंने कहा कि अब अगर सपा को मौका मिल गया तो अब उत्तर प्रदेश में गुंडों और भ्रष्टाचार का ही बोलबाला होगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???