scriptपकड़ी गई असलहा फैक्ट्री, भारी मात्रा में मिले असलहा, 3 गिरफ्तार | UP Police arrest 3 robbers with aslaha factory in Jalaun News in Hindi | Patrika News

पकड़ी गई असलहा फैक्ट्री, भारी मात्रा में मिले असलहा, 3 गिरफ्तार

locationजालौनPublished: Jan 13, 2017 09:02:00 am

जालौन की स्वाट टीम और उरई पुलिस ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुये एक असलहा फैक्ट्री को पकड़ा है। 

jalaun

jalaun

जालौन। विधान सभा चुनाव की तिथि नजदीक आते ही पुलिस अपराधियों के खिलाफ ताबतोड़ कार्रवाई करने में जुट गया है। जिससे अपराधी विधान सभा चुनाव में किसी प्रकार की खलल न डाल सकें। इसी के तहत जालौन की स्वाट टीम और उरई पुलिस ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुये एक असलहा फैक्ट्री को पकड़ा है। जहां से भारी मात्रा में हस्त निर्मित तमंचे और अर्ध निर्मित बन्दूक के साथ सामान बरामद हुआ। साथ ही अवैध हाघियार बनाने वाले 3 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

कोतवाली उरई क्षेत्र के फेक्ट्री एरिया से पुलिस ने तमंचा बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है जहाँ पर बड़ी मात्रा में अवैध तमंचे और बन्दूक बनाई जाती थी। पुलिस ने मौके से तीन लोगो को गिरफ्तार किया है । जिनके पास से मौके से एक बंदूक, 12 तमंचे, और कई अर्ध निर्मित तमंचे व औज़ार बरामद किये।

एसपी डाक्टर राकेश सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि कालपी रोड स्थित फेक्ट्री एरिया के पास एक मकान में चोरी से अवैध असलाहा बनाने का काम कर चल रहा है। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल संजय गुप्ता के साथ स्वाट टीम प्रभारी अरुण तिवारी अपने हमराहियों के मौके पर पहुच गये और मकान की घेरा वंदी कर असलाहा फेक्ट्री सहित तीन लोगो को पकड़ लिया।

एसपी की माने अरोपी काफी समय से इस तरह की फैक्ट्री में तमंचा बनाने के काम को अंजाम दे रहे थे जिससे वह विधान सभा चुनाव में इसकी सप्लाई कर सके। एसपी डाक्टर राकेश सिंह ने बताया किबीये लोग 3 हजार से 15 हजार रुपये में बेंच दिया करते थे। पकड़े गये आरोपियों से पुलिस पूंछतांछ कर रही है कि इन अवैध हथियारों को कहा कहाँ बेंचते थे। एसपी ने टीम की सफलता के बाद पांच हजार रुपये का पुरस्कार दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो