Patrika Hindi News

इंजीनियरिंग कालेज की छात्राओं से भरी बस पलटी, एक दर्जन घायल

Updated: IST Road Accident
कालेज की छात्राओं से भरी बस अनियंत्रित होकर एन एच 33 पर पलट गई। इससे दर्जन भर छात्राएं घायल हो गईं...

जमशेदपुर। कालेज की छात्राओं से भरी बस अनियंत्रित होकर एन एच 33 पर पलट गई। इससे दर्जन भर छात्राएं घायल हो गईं। यह हादसा शहर के एमजीएम थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुआ। बस में बीए ऑफ़ इंजीनियरिंग कालेज की छात्राएं थी। सभी को आनन फानन में एमजीएम अस्पताल भर्ती करवाया गया. एक छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है।

सभी छात्राएं मानगो स्थित अपने हॉस्टल से कॉलेज के लिए जा रही थीं। तभी बस का टायर फटने से बस खाई में जा गिरी. सभी छात्रा घायल हो गईं। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त बस में लगभग 35 छात्राएं सवार थीं। साथ ही एक शिक्षिका भी बस में मौजूद थीं। इस हादसे से लगभग दर्जन भर छात्राएं घायल हो गई हैं। सभी को आनन फानन में एमजीएम अस्पताल पहंचाया गया जहाँ एक छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

छात्राओं ने बताया कि यह सरासर कालेज प्रबंधन की लापरवाही है. घायल छात्रा नेहा कुमारी ने कहा कि जिस बस में एक्सीडेंट हुआ, वह बेहद जर्जर है. वहीं छात्रा अंजू कुमारी ने कहा कि कालेज प्रबंधन की लापरवाही का यह आलम है कि इतने बड़े हादसे के बाद भी कॉलेज की तरफ कोई उन्हें देखने तक अस्पताल नहीं पहुँचा. छात्राओं के मुताबिक इस तरह का हादसा पहले भी हो चुका है. वहीं मौके से बस का ड्राईवर फरार बताया जा रहा है

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???